Nepotism के बीच Vivek Oberoi ने सुष्मिता सेन के भाई को दिया बॉलीवुड में मौका, मर्डर मिस्ट्री पर होगी आधारित

Nepotism के बीच Vivek Oberoi ने सुष्मिता सेन के भाई को दिया बॉलीवुड में मौका, मर्डर मिस्ट्री पर होगी आधारित


नई दिल्ली | बॉलीवुड में जहां एक तरफ नेपोटिज्म (Nepotism in bollywood) पर बहस जारी है वहीं गैंगबाजी और ग्रुपिज्म भी एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। स्टारकिड्स को लेकर ट्रोल (Starkids trolled) भी किया जा रहा है। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय 'इति : कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर?' नाम की फिल्म से प्रोड्यूसर (Vivek Oberoi becomes producer) बनने जा रहे हैं। खास बात ये है कि वो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई को इस फिल्म से लॉन्च (Sushmita Brother bollywood debut) करने जा रहे हैं। फिल्म इति मर्डर मिस्ट्री की कहानी (Iti murder mystery) पर आधारित होगी। हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया गया था और ये ट्विटर पर टॉप 10 के ट्रेंड में (Iti teaser poster trending) आ गया था। यानी कि लोगों की दिलचस्पी इस फिल्म में देखने को मिल रही है।

खास बात ये है कि विवेक ओबेरॉय जहां खुद सुशांत के निधन के दौरान बॉलीवुड के नेपोटिज्म और गैंगबाजी पर एक पोस्ट (Vivek oberoi on nepotism and groupism) कर चुके हैं वहीं वो अब खुद सुष्मिता के भाई को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) लंबे समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में लगे हुए थे। जिसको लेकर वो कई एक्टिंग क्लासेस भी ले चुके हैं। अभी तक राजीव मॉडलिंग (Rajeev Sen modeling) में अपना हाथ आजमा रहे थे। अब वो फिल्म इति में दिखाई देंगे। राजीव अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। पिछले साल उन्होंने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (TV actress Charu asopa) से शादी की थी। जिनकी वायरल फोटोज को लेकर सोशल मीडिया (Rajeev Sen Charu asopa viral photos) पर खूब बवाल मच चुका है।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय के साथ प्रेरणा वी.अरोड़ा भी फिल्म इति की प्रोड्यूसर ( Producer Prerna V Arora) हैं। विवेक का प्रोडक्शन हाउस ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट (Oberoi Mega Entertainment) और मंदिरा एंटरटेनमेंट (Mandiraa Entertainment) दोनों मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

वहीं फिल्म इति की बात करें तो इसे विशाम मिश्रा (Iti director Vishal Mishra) डायरेक्ट कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग सितंबर या अक्टूबर में शुरू हो सकती है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक महिला इति (Iti The Movie) जो मर चुकी है वो खुद ही अपने मर्डर को सुलझाने की कोशिश करती है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments