OTT Platform पर रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्में! Salman-Akshay के बाद अजय देवगन का भी जुड़ा नाम

OTT Platform पर रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्में! Salman-Akshay के बाद अजय देवगन का भी जुड़ा नाम


नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण कई बड़ी फिल्मे थियेटर में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। जिसके बाद अब निर्माता OTT Platform का रुख कर रहे हैं। 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फ़िल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) रिलीज़ हो चुकी है। पहले यह फिल्म थियेटर पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के कारण ये पहली फिल्म है जिसे ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया। इसके बाद अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' और विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर 'शकुंतलादेवी' फिल्मों का भी ऑनलाइन रिलीज होना तय है।

इसके अलावा अब कई बड़ी फिल्मों के नाम सामने आ रहे हैं, जिन्हें लेकर कहा जा रहा है कि ये भी ऑनलाइन रिलीज हो सकती है, क्योंकि कोरोना कब तक खत्म होगा, यह कह पाना मुमकिन नहीं है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन सी फिल्में OTT Platform पर रिलीज हो सकती हैं।

1. लक्ष्मी बम: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Akshay Kumar Laxmi Bomb) पहले ईद पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज को रोकना पड़ा। अब काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि फिल्म के मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज़ कर सकते हैं।

2. भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया: अजय देवगन (Ajay Devgan) और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फ़िल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ़ इंडिया' को लेकर भी ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसे ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। पिंकविला में छपी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस फ़िल्म को लेकर भी मेकर्स और हॉटस्टार के बीच बातचीत जारी है। हालांकि फैंस इसे थिएटर पर ही रिलीज की डिमांड कर रहे हैं।

3. सड़क 2: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर भी यही कहा जा रहा है कि यह ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है। क्योंकि कोरोना का इम्पेक्ट काफी वक्त तक रहने वाला है। ऐसे में दर्शकों का थिएटर आना कुछ वक्त मुश्किल है। इस कारण कोई भी नहीं चाहेगा कि उसकी फिल्म को नुकसान हो।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments