सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में हुई प्रार्थना सभा, Photo और Video आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में हुई प्रार्थना सभा, Photo और Video आई सामने


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड से पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड, टीवी और उनकी करीबी दोस्तों के साथ उनके चाहने वाले सदमे में है। सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके परिवार के सभी सदस्यों बहुत बुरा हाल है। हाल ही में अभिनेत सुशांत सिंह के पटना स्थित घर पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खुल वायरल हो रहे है।

sushant singh rajput

सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की प्रार्थना सभा में उनके परिवार के सदस्य, दोस्त और करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे। उन्होंने अभिनेता को श्रद्धांजलि भी दी। सुशांत सिंह के प्रार्थना सभा से जुड़ी एक फोटो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। वायरल हो रही फोटो में एक्टर की तस्वीर चारों तरफ से सफेद फूलों से घिरी हुई है। इसके अलावा अभिनेता के प्रार्थना सभा का एक वीडियो भी सामने आया है। सुशांत सिंह राजपूत बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे और बीते साल ही वह अपने घर अपनी मां की मन्नत को पूरा करने के लिए गए थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह अपनी चार बहनों के इकलौते भाई थे। साल 2002 में उनकी मां का निधन हो गया था और उनकी एक बहन की भी मौत हो गई थी। अब सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके पिता और बहनों का बहुत बुरा हाल है। सुशांत हमें यूं अचानक छोड़ जाएंगे किसी को पता नहीं था वहीं उनके फैंस में आज भी इस बात का गम है। इतना ही नहीं सुशांत के कईं फैंस उनकी मौत के बाद सुसाइड भी कर चुके हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया में वीडियो और फोटो आई थी कि अभिनेता के जाने के बाद उनका पालतू डॉग उनको बहुत मिस कर रहा है।

सुशांत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। इसके बाद एक्टर ने 'जरा नचके दिखा' और 'झलक दिखला जा' जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी। एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिड़िया और कई फिल्मों में नजर आए।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments