चुनाव की तैयारियों में डूबे नेताओं को देख एक्टर Prakash Raj भड़के , ट्वीट कर कहा-'प्रवासी मज़दूर चलते रहें,

चुनाव की तैयारियों में डूबे नेताओं को देख एक्टर Prakash Raj भड़के , ट्वीट कर कहा-'प्रवासी मज़दूर चलते रहें,


नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावारस ( Corornavirus ) का संकट तेज़ी से बढ़ता जा रहा है। रोज़ाना कई नए केस सामने आई है। महामारी के सामने कई राज्य की सरकारें हाथ खड़े कर चुकी है। अर्थव्यवस्था ख़राब होते देख सरकार ने छूट देते हुए लॉकडाउन ( Lockdown ) को धीरे-धीरे खोलना शुरू कर दिया है। जिसका परिणाम नकारात्मक ही आता दिख रहा है। लेकिन इस कुछ राज्य की सरकार इस महामारी से उभरने की बजाय चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। जिसे देख अभिनेता प्रकाश राज ( Prakash Raj ) काफ़ी नाराज़ दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: https://dai.ly/x7u1ujg

दरअसल, कोविड-19 के बीच बिहार में विधानसभा ( Bihar vidhan sabha election ) और गुजरात में राज्यसभा चुनाव ( Gujrat rajyasabha election ) की तैयारी की तैयारी में सभी नेता जुट गए हैं। इस चहल पहल को देखते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने ट्वीट ( Prakash Raj Tweet ) करते हुए कहा 'प्रवासी मज़दूर चलते रहें, मध्यम परिवार मरते रहें, देश की अर्थव्यवस्था भाड़ में जाए। इन लोगों को इन सब बातों से क्या मतलब इनके लिए बिहार में चुनाव करना ज़्यादा ज़रूरी है। गुजरात में विधायकों को रिसॉर्ट में भेजा जा रहा है। राजनैतिक पार्टियों को जो काम आता है वह वही कर रही हैं। ट्विटर पर इस मुद्दे पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं।'

यह भी पढ़ें:https://dai.ly/x7u1ujj

बता दें बिहार में रविवार को भाजपा-जदयू ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुक है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Union Home Minister Amit Shah ) ने वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार की जनता को संबोधित किया। बिहार जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए शाह ने मोदी सरकार ( Modi Government ) की उपलब्धियों और बिहार सरकार के कामों से जनता को अवगत कराया। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी भी अपनी कमर पूरी तरह से कस चुकी है। तीन विधायकों के इस्तीफे के बाद पार्टि ने 19 विधायकों को रिसॉर्ट में रहने के लिए भेज दिया है। जहां पूरे देश में कोरोनावायरस से हज़ारों लोग मर रहे हैं। ऐसे में पार्टी का यह रवैया देख अभिनेता खुद को रोक नहीं पाए। उनके ट्वीट की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ भी हो रही है। प्रकाश राज की बात करें तो वह भी प्रवासी मजदूरों ( Helping Migrant People ) की मदद में जुटे हुए हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments