Rakhi Sawant को KISS करने को लेकर Shahrukh Khan ने कही ऐसी बात, सुनकर चौंक गए Karan Johar

Rakhi Sawant को KISS करने को लेकर Shahrukh Khan ने कही ऐसी बात, सुनकर चौंक गए Karan Johar


कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच सेलेब्स अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान वे नई-नई चीजों में हाथ आजमा रहे हैं और लोगों को भी लॉकडाउन में समय बिताने के नए-नए टिप्स दे रहे हैं। इस दौरान कुछ बॉलीवुड सेलेब्स अपने बचपन की दिनों की याद ताजा कर रहा है तो कोई अपने स्कूली दिनों को। एक के बाद एक सेलेब्स अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं इस बीच सेलेब्स के कुछ पुराने इंटरव्यूज के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Shah Rukh

अब बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो खूब वायरल हो रहो है। यह वीडियो फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' का है जिसमें करण, शाहरुख से बेहद कठिन सवाल—जवाब करते नजर आ रहे है। लेकिन शाहरुख भी इंडस्ट्री में अपनी हाजिर जवाबी के लिए पहचाने जाते हैं।

Shah Rukh

करण ने शाहरुख से पूछा अगर बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाए तो आप क्या करोंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि मैं उनका आरोप स्वीकार कर लूंगा। क्योंकि उनको किस करने के लिए मुझे जबरदस्ती ही करनी पड़ेगी। इस दौरान करण ने पूछा कि अगर किसी दिन आप करण जौहर बनकर उठें तो क्या होगा। शाहरुख ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि करण बनकर उठने का के चांसेज कम ही हैं। करण के साथ सोकर उठने के चांस जाता हैं। कम से कम लोग ऐसा ही कहते हैं। इतना ही नहीं इस बात को वे कई साबित भी कर चुके हैं।

'जीरो' के बाद नहीं किया किसी प्रोजेक्ट का ऐलान
शाहरुख खान पिछली बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इसके बाद वे एक्टिंग की बजाय प्रोडक्शन पर ज्यादा ध्यान लगा रहे हैं। वहीं अपने बच्चों की परवरिश पर उनका ज्यादा फोकस है। पिछले दिनों गौरी ने कहा था कि अब शाहरुख अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने बच्चों की देखभाल में लगे हैं। उनके घर रहने से अब मुझे ट्रैवल करने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments