एक्टर Ram Kapoor ने शेयर किया वेब सीरीज़ 'Abhay 2' लुक, अवतार देख लोगों के उड़े होश

एक्टर Ram Kapoor ने शेयर किया वेब सीरीज़ 'Abhay 2' लुक, अवतार देख लोगों के उड़े होश


नई दिल्ली। एक्टर राम कपूर ( Ram Kapoor ) अपने अपकंमिग सीरीज़ 'अभय 2' ( Abhay 2 ) के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। यह अभय का सीज़न दूसरा है। इस सीरीज़ में राम विलेन यानी कि खलनायक ( Plyaed Villan Role ) का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। हमेशा से बड़े और छोटे पर्दे पर राम ने एक अच्छे पति, बॉस, और बेटे का किरदार निभाया है। लेकिन उनकी सीरीज़ में उनका लुक देख उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं। सीरीज़ का प्रोमो आउट ( Abhay 2 Promo Out ) हो चुका है।

'अभय 2' के लुक ( Abhay 2 Look ) की तस्वीर को राम कूपर ने अपने इंस्टाग्राम ( Ram Kapoor Instagram ) पर शेयर किया है। तस्वीर में राम जेल के अंदर नज़र आ रहे हैं। उनके सफेद कपड़ो पर खून के धब्बे हैं और उनके चेहरे पर डरावनी मुस्कुराहट है। जो उनके लुक को काफी खतरनाक बना रही है। फोटो के कैप्शन में राम ने लिखा है 'बहुत जल्द आ रही है।' अपने प्रोमो के बारें में एक्टर का कहना है कि 'प्रोमो तो बस एक ट्रेलर है। सीरीज़ में उनका रोल उनके चाहने वालों और दर्शकों को हैरान कर देगा। यह एक पहेली है जो काफी अनसुलझी है।' बता दें इस सीरीज़ में वह एक साइको किलर का किरदार निभा रहे हैं।

राम ने बताया कि यह किरदार उनके लिए काफी मुश्किल था। क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी भी ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया है। उन्होंने अपने किरदार से खुद को डराने की भी कोशिश की। जिसमें वह कामयाब रहें। उन्होंने प्रार्थना करते हुए कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि उनके दर्शकों को भी यह सीरीज़ पसंद आएगी। आपको भी बता दें यह आठ एपिसोड ( 8 Episode series ) की सीरीज़ होगी। इसमें अभिनेता कुणाल खेमू ( Kunal Khemu ) भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। सीरीज़ को निर्देशक केन घोष ( Ken Ghosh ) द्वारा निर्देशित किया गया है। प्रीमियर जी 5 ( Zee5 ) पर दर्शक इस सीरीज़ को देख पाएंगे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments