साउथ की क्वीन Ramya ने कहा, Kangana Ranaut बहुत हिम्मतवाली और खुद की शर्तों पर जीने वाली महिला हैं

साउथ की क्वीन Ramya ने कहा, Kangana Ranaut बहुत हिम्मतवाली और खुद की शर्तों पर जीने वाली महिला हैं


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने कई हिट फिल्में देकर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। आज कंगना रनौत को अपनी फिल्म में किसी बड़े हीरो की जरूरत नहीं होती। वह अपने दम पर फिल्म को हिट कराने की क्षमता रखती हैं। इन दिनों कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (J. Jayalalithaa) की बायोपिक 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में हैं।

ऐसे में इस मुश्किल किरदार को निभाने की चुनौती स्वीकार करने पर भारतीय सिनेमा की अनुभवी अभिनेत्री राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan Praises Kangana Ranaut) ने कंगना की काफी तारीफ की है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह कंगना की बहुत बड़ी प्रशंसक भी हैं। कंगना की तारीफ करते हुए राम्या कहती हैं कि 'यह तो एक बहुत अच्छी खबर है कि कंगना रनौत ने अपनी फिल्म के लिए एक ऐसे विषय का चुनाव किया है जिसकी कहानी लोगों को बहुत बड़ी प्रेरणा दे सकती है। कंगना बहुत ही हिम्मतवाली, शानदार और खुद की शर्तों पर जीने वाली महिला हैं। मैं हकीकत में उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।'

राम्या आगे कहती हैं कि देखा जाए तो कंगना जयललिता (J. Jayalalithaa) के बाद दूसरी क्वीन हैं। मुझे उनपर पूरा यकीन है कि वह इस फिल्म बेहतरीन काम करेंगी।

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' (Kangana Ranaut Thalaivi Movie) की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण रोक दी गई। हालांकि अब महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग फिर से शुरू होने के आदेश दे दिए हैं लेकिन भी इस फिल्म की शूटिंग शूरू नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेकिन क्लाइमैक्स का सीन शूट करना अभी बाकी है और कहानी के अनुसार इस सीन के लिए लगभग साढ़े तीन सौ लोगों की जरूरत पड़ेगी। वहीं, सरकार के द्वारा बनाए गए नियमों के तहत इस सीन को फिल्माना अभी मुश्किल है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments