Rhea Chakraborty के भाई से पुलिस ने की पूछताछ, सुशांत की 3 कंपनियों में थी भाई-बहन की भागीदारी

Rhea Chakraborty के भाई से पुलिस ने की पूछताछ, सुशांत की 3 कंपनियों में थी भाई-बहन की भागीदारी


नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद से पुलिस उनके सुसाइड के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। इसके लिए अब तक पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है, जिसमें सुशांत के करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हैं। वहीं, सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की थी। इसी कड़ी में अब रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Brother) से भी पुलिस ने पूछताछ की।

3 कंपनियों में हिस्सेदारी

दरअसल, रिया और शौविक दोनों ही सुशांत की तीन स्टार्टअप कंपनीज में डायरेक्टर और एडिशनल डायरेक्टर की पोस्ट संभाल रहे थे। जिसके बाद से ही पुलिस इन तीनों कंपनियों में रिया और सोविज की भागीदारी और उनके इन्वेस्टमेंट की जानकारी खंगालने में जुटी है।

संजना संघी से भी पूछताछ हो सकती है

खबरें हैं कि पूछताछ के लिए सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की कोस्टार संजना संघी (Sanjana Sanghi) को भी बुलाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो पुलिस उनसे सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में जानकारी हासिल करना चाहती है। क्योंकि संजना ने ही सुशांत के आखिरी दिनों में काम किया था। ऐसे में उनसे पूछताछ हो सकती है।

10 घंटे रिया से पूछताछ

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) में रिया चक्रवर्ती अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थीं। इस दौरान उनसे 10 घंटे की पूछताछ की गई। रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन अपने पिता के साथ बयान दर्ज कराने आई थीं। इस बीच उन्होंने मीडिया से किसी भी तरह की बात नहीं की। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया से सुशांत के पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर सवाल किए गए। उनके ब्रेकअप, शादी और फ्लैट को लेकर सवाल पूछे गए।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments