Rhea Chakraborty संग एक घर में रहते थे Sushant Singh, सुसाइड के बाद से गर्लफ्रेंड ने बंद किया कमेंट बॉक्स

Rhea Chakraborty संग एक घर में रहते थे Sushant Singh, सुसाइड के बाद से गर्लफ्रेंड ने बंद किया कमेंट बॉक्स


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) ने बीते दिन यानी कि रविवार को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उभरते सितारे का इस तरह से ओझल हो जाना लोगों की समझ से बाहर है। पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा ( Sushant Ex Manager Disha Salian ) की मृत्यु और फिर सुशांत का सुसाइड ( Sushant Suicide ) करना कई ऐसी बातें सामने आ रही हैं। जिन्हें देखकर समझना बेहद मुश्किल है कि उन्होंने खुदखुशी की है।

इस बीच उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को लेकर भी कई बातें सामने आ रही हैं। Times Now वेबसाइट के मुताबिक लॉकडाउन ( Lockdown ) में सुशांत संग रिया चक्रवार्ती भी कुछ दिनों साथ रह रही थीं। लेकिन उन्होंने कहा जा रहा है कि ठीक सुसाइड करने से एक दिन पहले उन्होंने रिया को उनके घर भेज दिया। वहीं सुशांत की मौत ( Sushant Singh Death ) से ठीक कुछ घंटे पहले ही रिया ने अपने इंस्टाग्राम ( Sushant Instagram ) पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह शूट करती हुई नज़र आ रही है। उन्होंने कैप्शन में शूटिंग के दिनों को याद करने की बात भी कही है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि सुशांत की मौत की खबर होने पर भी अभी तक रिया की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। साथ ही इस वक्त उन्होंने अपने कमेंट बॉक्स को भी बंद कर दिया है।

बता दें एक साल से यह अफवाह आ रही थी कि रिया चक्रवाती संग सुशांत रिलेशनशिप में हैं। साथ ही कहा जा रहा था कि वह रिया के साथ रहने के लिए एक घर भी तलाश कर रहे हैं। बता दें आज शाम मुंबई में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार। उनके पिता पटना से मुंबई आ चुके हैं। सुबह 11:20 बजे उनकी फ्लाइट मुंबई आई थी। उनके साथ बीजेपी विधायक नीरज बबलू भी मुंबई आए है। उनके पिता केके सिंह को बेटे की मौत का गहरा सदमा लगा है। उनकी तबीयत भी बिगड़ गई है। उनके परिजनों का बुरा हाल है। परिवार वाले अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगी हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments