सुशांत की मौत के बाद भड़कीं उनकी को-एक्टर, बोलीं- RIP लिखने का ढोंग क्यों कर रहे हो?

सुशांत की मौत के बाद भड़कीं उनकी को-एक्टर, बोलीं- RIP लिखने का ढोंग क्यों कर रहे हो?


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) से अभी तक उनके फैंस उभर नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। साथ ही कुछ प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स का बायकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी (Detective Byomkesh Bakshy!)' में उनकी को-स्टार रहीं स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) का गुस्सा फूट पड़ा है। दरअसल, उन्होंने एक्टर की मौत पर झूठी हमदर्दी जताने वालों पर निशाना साधा है।

स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने फेसबुक पर लिखा, 'मैं इस गुस्से से कभी नहीं उबर पाऊंगी। कभी नहीं। वह गुस्सा जो मीडिया, सोशल मीडिया और एजेंडा सेट करने वाले लोगों ने हम पर थोपा है। क्यों यह RIP लिखने का ढोंग कर रहे हो? हमने उस शख्स को भी ऐसा करने की अनुमति नहीं दी। जब तक वह जिंदा रहा, लड़ता रहा। वह मौत के बाद भी जंग लड़ रहा है। सॉरी सुशांत, हमें खेद है। मैं आपको हमेशा यूं हंसते हुए याद रखूंगी। आज भी और हमेशा।'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी (Sushant Singh Rajput Suicide) के पीछे का कारण अभी भी सुलझ नहीं पाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। गुरुवार को सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पुलिस ने पूछताछ की। रिया गुरुवार दोपहर पुलिस थाणे पहुंची थीं और उनसे 9 घंटे तक पूछताछ हुई। पुलिस ने रिया का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है। इस दौरान रिया के पिता भी उनके साथ मौजूद थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments