दिवंगत Rishi Kapoor की बेटी ने पिता संग शेयर की Irrfan,Wajid और Sushant की तस्वीर, पोस्ट हुई वायरल

दिवंगत Rishi Kapoor की बेटी ने पिता संग शेयर की Irrfan,Wajid और Sushant की तस्वीर, पोस्ट हुई वायरल


नई दिल्ली। साल 2020 में जहां देश कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के संकट से जूझ रहा है। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की तरफ से लगातार बुरी खबरें आती जा रही हैं। बीते पिछले कुछ दिनों में हमने कई बड़े दिग्गज कलाकारों को खो दिया है। जहां अप्रैल के अंत में इरफान खान ( Irrfan Khan ) की मौत ने सबको हिला कर रखा को वहीं एक दिन बाद ही ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) की डेथ ने सबको हैरान कर दिया। इसके बाद वाजिद खान ( Wajid Khan ) ने भी अपनी बीमारी के आगे घुटने टेक और महज 34 साल की उम्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) ने भी फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया। एक के बाद एक बॉलीवुड से चमकते सितारों का इस तरह से चले जाना लोगों को काफी परेशान कर रहा है। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर लोग इंडस्ट्री के लिए इस साल को काफी बुरा बता रहे हैं। इस बीच दिवंगत ऋषि कपूर की बेटी ने एक पोस्ट शेयर किया है।

Riddhima Kapoor Sahani

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम ( Riddhima Kapoor Instagram ) अंकाउट पर पोस्ट में बीते कुछ समय में दुनिया को छोड़कर जाने वाले सभी कलाकार इरफान खान, ऋषि कपूर वाजिद खान और सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक तस्वीर शेयर की जिसमें चारों ही कलाकार एक साथ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में रिद्धिमा कपूर सहानी ने एक संदेश ( Special Message ) भी लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि 'लेजेंड्स कभी मरते नहीं है। वह हमेशा जीते हैं।' रिद्धिमा का यह पोस्ट ( Riddhima Post Viral ) लगातार वायरल हो रहा है।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की खुदखुशी ( Sushant Murder ) अब मर्डर केस में बदलता जा रहा है। 14 जून 2020 को सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या ( Sushant Commit Suicide ) कर ली। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से डिप्रेशन ( Depression ) में थे। जिसका वह इलाज कर रहे थे। लेकिन इस बीच कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) संग बॉलीवुड की हस्तियों ने वीडियो और ट्वीट के माध्यम से बताया कि वह इंडस्ट्री के बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बहस शुरू हो गई है। कई लोगों का आरोप है कि बॉलीवुड में कुछ प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर बाहरी लोगों को समर्थन नहीं दे रहे हैं और सिर्फ बॉलीवुड के स्टार किड्स ( Star Kids ) को ही सैटल करने में जुटे हैं। बता दें पटना में संजय लीला भसांली ( Sanjay Leela Bansali ) करण जौहर ( Karan Johar ) और एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) के खिलाफ केस दर्ज ( File Case ) हो चुका है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स लगातार उनकी मौत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments