Salman Khan चलाते हैं पूरी फिल्म इंडस्ट्री को! Vivek Oberoi संग कई हस्तियों ने लगाए गंभीर आरोप

Salman Khan चलाते हैं पूरी फिल्म इंडस्ट्री को! Vivek Oberoi संग कई हस्तियों ने लगाए गंभीर आरोप


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput Death ) के बाद से कई बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां सवालों के घेरे में आ खड़ी हुई हैं। जहां पहले माना जा रहा था कि सुशांत सिंह ने डिप्रेशन ( Depression ) की वजह से सुसाइड किया है लेकिन कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई बता कर सुशांत के सुसाइड केस ( Suicide ) में एक नया मोड़ ला दिया है। सुशांत की मौत का जिम्मेदार सलमान खान ( Salman Khan ) को भी माना जा रहा है। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि सलमान खान ने भी सुशांत को इंडस्ट्री से बैन ( Ban Sushant Singh) करवाने की साजिश रची थी। जिस वजह से सुशांत को एक नहीं बल्कि 7 बड़ी फिल्मों से बाहर निकाल दिया गया। मामला काफी तूल पकड़ चुका है। आज हम आपको बताएंगे कि सलमान खान पर पहले भी कई स्टार्स ने उनके करियर चौपट को करने का आरोप चुका हैं।

फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुके अभिनेता साहिल खान ( Sahil Khan ) ने भी बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड़ के ‘बड़े खान’ पर उनके करियर को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा है कि उन्हें बॉलीवुड के एक बड़े खान अभिनेता ने फिल्मों से निकलवा दिया था। उनका इशारा सलमान की तरफ था।

sooraj.jpg

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों ने इंडस्ट्री के कई काले चिट्ठों को खोला। इसमें दिवंगत अभिनेत्री जिया खान ( Jiha Khan ) की मां राबिया अमीन ( rabia amin ) का नाम भी शमिल है। जो सलमान पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। राबिया खान ने एक वीडियो मैसेज के ज़रिए, सलमान खान पर उनकी बेटी जिया की आत्म हत्या के आरोपियों को सपोर्ट करने का आरोप लगाया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments