अब जिया खान की मां ने Salman khan पर लगाए आरोप, कहा पुलिस पर प्रेशर बनाया, सूरज पंचोली की मां ने दिया जवाब

अब जिया खान की मां ने Salman khan पर लगाए आरोप, कहा पुलिस पर प्रेशर बनाया, सूरज पंचोली की मां ने दिया जवाब


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी के मुद्दे पर खुलकर बहस हो रही है। इस बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया अमीन (Rabia Amin) ने सलमान खान (Salman Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लंदन से एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि सलमान (Salman Khan) ने जिया खान सुसाइड मामले (Jiah Khan Suicide case) में आदित्य पंचोली और सूरज पंचोली को सपोर्ट किया और पुलिस पर प्रेशर बनाने की कोशिश की। राबिया ने वीडियो में कहा कि उनकी संवेदनाएं सुशांत सिंह के परिवार के साथ है। उनका कहना है कि बॉलीवुड को बदलना होगा और बुलिंग बंद करनी होगी। उनका कहना है कि किसी की खिंचाई करना हत्या करने जैसा ही है। बता दें कि जिया खान ने मात्र 25 साल की उम्र में 3 जून, 2013 को सुसाइड कर लिया था। आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा। बता दें कि सूरज पंचोली को सलमान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

अब जिया खान की मां ने <a href=Salman Khan पर लगाए आरोप, कहा पुलिस पर प्रेशर बनाया, सूरज पंचोली की मां ने दिया जवाब" src="https://new-img.patrika.com/upload/2020/06/18/jiah_khan_2_6202603-m.png">

राबिया ने सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिया आत्महत्या की जांच कर रहे पुलिस अफसर ने उन्हें लंदन फोन किया और अहम सबूत मिलने की बात कहकर भारत बुलाया। जब राबिया भारत पहुंची तो कहा कि उन्हें सलमान खान के रोजाना फोन आते हैं और वे फोन पर कहते हैं कि लड़के (सूरज पंचोली) से पूछताछ मत करो और उसे छुओ मत। अफसर ने कहा कि वे पैसों की बात करते हैं, हम क्या करें। राबिया ने आरोप लगाया कि सलमान अपने पैसे और ताकत से जांच को प्रभावित कर रहे थे। उनका कहना है कि बॉलीवुड के इस जहरीले व्यवहार को अब रोकना होगा।

अब जिया खान की मां ने Salman khan पर लगाए आरोप, कहा पुलिस पर प्रेशर बनाया, सूरज पंचोली की मां ने दिया जवाब

सूरज की मां जरीना ने दिया जवाब

राबिया के आरोपों पर सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें तो मौका मिल गया, बहती गंगा में हाथ धोने का। सच्चाई पूरी दुनिया जानती है। राबिया को अपने दिमाग का इलाज करना चाहिए और ऐसी बयानबाजी से बचना चाहिए। सलमान ने किसी को फोन नहीं किया होगा। वे बहुत भले इंसान हैं। इस केस को लेकर सलमान ने कभी भी किसी को कोई कॉल या संपर्क नहीं किया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments