Salman Khan ने गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को ट्वीट कर दी श्रद्धांजिल, ट्रोलर्स ने मारी पोस्टर पर चप्पल

Salman Khan ने गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को ट्वीट कर दी श्रद्धांजिल, ट्रोलर्स ने मारी पोस्टर पर चप्पल


नई दिल्ली। पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी ( Galwan Ghati ) में चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों ( Indian Army ) शहीद हो गए। भारत और चीन ( India China Border Stand Off ) की सीमा पर काफी तनाव चल रहा है। पीएम नरेन्द्र मोदी ( Pm Narendra Modi ) ने 19 जून को एक ऑल पार्टी मीटिंग भी बुलाई है। इस बीच जवानों के शहीद होने पर एक्टर सलमान खान ( Salman ) ने दुख जातते हुए एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा 'मेरा दिल उन बहादुर जवानों के लिए बारी है। जिन्होंने गलवान घाटी में अपनी जान गंवाई। यह बलिदान बेकार नहीं जाएगा। उनके परिवारों के दुख में मैं भी शरीक हूं। जय हिंद। हम भारतीय सेना के साथ हैं।' सलमान खान ने जवानों को इस पोस्ट के माध्य्म से श्रद्धाजंलि दी। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर उनके इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है। लेकिन सलमान के इस ट्वीट की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

सलमान खान के इस ट्वीट पर ट्रोलर्स कमेंट ( Trollers Comment ) कर उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि 'सलमान अपनी छवि को अच्छा बनाए रखने के लिए ऐसा कर रहे हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने गुस्सा जताते हुए कहा कि 'क्रिमिनल्स ना बोलें तो अच्छा होगा।' खबरों की माने ऐसा कहा जा है कि लगभग छह महीने पहले बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस ( Production House Ban Sushant ) ने सुशांत को बैन कर दिया था। साथ ही उन्हें कई फिल्मों से भी निकाल दिया था। जिसकी वजह से वह काफी डिप्रेशन ( Depression ) में थे। इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल है। सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर सलमान खान, करण जौहर ( Karan Johar ) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) के खिलाफ आवाज़ उठने लगी है। मंगलवार को पटना ( Patna ) की सड़को में करण और सलमान के पुतले भी जलाए गए थे। साथ ही कहा गया वह इन दोनों की फिल्मों को पटना में रिलीज़ नहीं होने देगें।

tweet_1.pngtweet_2.png

बता दें 14 जून 2020 के दिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी ( Suahant Commit Suicide ) लगाकर आत्महत्या कर ली। महज 34 साल की उम्र में इस तरह से चले जाने की वजह से इंडस्ट्री और उनके फैंस सदमे में हैं। पुलिस भी इस मामले की जांच ( police investigation ) पड़ताल में जुट चुकी है। पटना में करण जौहर ( Karan Johar ), सलमान खान ( Salman Khan ) और एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) के खिलाफ पहला केस भी दर्ज हो चुका है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments