हरियाणवी सिंगर Sapna Chaudhary ने घूंघट में किया जबरदस्त डांस, 1 करोड़ से ज्यादा बार लोगों ने देखा वीडियो

हरियाणवी सिंगर Sapna Chaudhary ने घूंघट में किया जबरदस्त डांस, 1 करोड़ से ज्यादा बार लोगों ने देखा वीडियो


नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ( Sapna Chaudhary ) अपने ठुमको से तो अपने स्टेज शो ( Sapna Stage Show ) पर आग लगाती ही हैं लेकिन वह सोशल मीडिया ( Social Media ) पर भी खूब छाईं रहती हैं। सपना का नाम सुनते ही उनके फैंस दीवानों ( Sapna Fans ) की तरफ उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार करते रहते हैं। लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से भले ही सपना के स्टेज शो नहीं हो रहे हों लेकिन सोशल मीडिया ( Social Media ) पर उनके गाने बवाल मचा रहे हैं। लॉकडाउन में उनका एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

सिर पर घूंघट ओढ़े सुपरहिट हरियाणवी गाना 'मेरा के देखैगा भरतार, मैं देखण न शीशा ल्याई' (Bhartar) पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। उनके शो में पहुंची लाखों की भीड़ उनके जबरदस्त डांस ( Sapna Dance ) को देख उनकी दीवानी होती जा रही है। सपना का देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। सभी सपना के डांस को अपने फोन में कैद करने के लिए कैमरे से उनके डांस का वीडियो ( Dance Video ) बना रहे हैं। इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर गाना धूम मचाए हुए है।

बता दें सालों से सपना चौधरी स्टेज ( Sapna Stage Show ) शो करती आ रही हैं। लेकिन टीवी शो 'बिग बॉस' ( Bigg Boss ) में आने के बाद से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उन्होंने हरियाणवी ही नहीं बल्कि भोजपुरी ( Bhojpuri ) और पंजाब इंडस्ट्री ( Punjab Industry ) में भी काम करना शुरू कर दिया। बॉलीवुड की एक फिल्म में भी सपना को डांस करने का मौका मिला। आज सपना की गिनती बेहतरीन कलाकारों में होती है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments