जब Shah Rukh Khan ने अबराम- आराध्या की बनाई थी जोड़ी, Kajol ने जताई आपत्ति

जब Shah Rukh Khan ने अबराम- आराध्या की बनाई थी जोड़ी, Kajol ने जताई आपत्ति


नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में एक्टर्स को लेकर तो सुर्खियां बनती रहती हैं, लेकिन उनके बच्चे भी काफी चर्चा में रहते हैं। कई स्टार किड्स हैं, जिन्होंने अपने माता-पिता की तरह एक्टिंग को चुना और आज वे लोग फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम कर रहे हैं। इस कड़ी में अब शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम (Shah Rukh Khan Son Abram), ऐश्वर्या की बेटी आराध्या (Aishwarya Daughter Aaradhya), सैफ-करीना के छोटे नवाब तैमूर (Saif-Kareena Son Taimur) आदि का भी नाम जुड़ गया है। पॉपुलैरिटी के मामले ये काफी लोगों से आगे निकल चुके हैं। जन्म लेते ही ये स्टार किड्स पॉपुलर हो गए। ऐसे में हर कोई इन्हें भी स्क्रीन पर देखने के लिए इंजतार कर रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)।

शाहरुख खान को लगता है कि उनकी और काजोल की जोड़ी (Shah Rukh Khan-Kajol Jodi) के अलावा अराध्या और अबराम (Aaradhya Abram) की बेस्ट जोड़ी बन सकती है। दरअसल, एक संवाददाता सम्मेलन में शाहरुख खान से पूछा गया कि रणबीर-दीपिका (Ranbir-Deepika), रणवीर-दीपिका, आलिया-सिद्धार्थ और फवाद-सोनम में किसकी जोड़ी बेस्ट है। इस पर शाहरुख खान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या और अपने छोटे बेटे अबराम का नाम लेते हैं। उनके इस जवाब पर वहां मौजूद एक्ट्रेस काजोल आपत्ति जताती हैं कि अबराम, आराध्या से छोटा है। जिसके बाद शाहरुख उनसे कहते हैं कि ‘प्यार की कोई उम्र नहीं होती।’

वहीं, किंग खान की इस बात पर अमिताभ बच्चन ने खुश होते हुए कहा, ‘उनके मुंह में घी शक्कर और दूध मलाई।’इसके अलावा एक बार अमिताभ बच्चन ने अराध्या के बर्थडे (Aaradhya Bachchan Post) के बाद एक पोस्ट लिखा था, जिसमें वह अबराम से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा था, 'शाहरुख खान के नन्हें अबराम, जो ये सोचते और विश्वास ही नहीं करते बल्कि पूरी तरह से ये मानते हैं कि मैं शाहरुख खान का पिता हूं। साथ ही वे इस बात से हैरान रहते हैं कि मैं शाहरुख के घर में उनके साथ नहीं रहता हूं।' उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments