TikTok Star Siya Kakkar Suicide News: CDR से खुल सकती है सिया की 'मौत' की गुत्थी, मैनेजर बोला- नहीं था चेहरे पर कोई तनाव

TikTok Star Siya Kakkar Suicide News: CDR से खुल सकती है सिया की 'मौत' की गुत्थी, मैनेजर बोला- नहीं था चेहरे पर कोई तनाव


Siya Kakkar Suicide: क्या धमकियों से परेशान होकर सिया ने कर ली आत्महत्या, पुलिस को Tik Tok स्टार के घर से मिले अहम दस्तावेज . सिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक गाने को लेकर सिया की बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से हुई थी। सिया के सुसाइड वे भी हैरान हैं।



पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में स्थित अपने घर में 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी कर ली। सिया कक्कड़ यहां अपने माता-पिता भाई-बहन के साथ रहती थीं। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। हालांकि अमर उजाला ने परिवार के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सिया के रोजोना सोशल मीडिया पर डांस वीडियो साझा करने को लेकर उन्हें धमकी मिल रही थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक सिया के टिक टॉक पर वीडियो पोस्ट करने को लेकर लंबे समय से धमकियां मिल रही थीं। सिया इस बात को लेकर काफी परेशान हो जाती थीं। हालांकि पुलिस उनकी मौत को लेकर हर स्तर में छानबीन कर रही है। बता दें, खुदकुशी वाले दिन सिया बिल्कुल सामान्य नजर आ रही थीं। वहीं बुधवार की रात आखिरी बार उनकी अपने मैनेजर से भी बात हुई थी। मैनेजर से बातचीत के दौरान भी सिया सामान्य लग रही थीं। ऐसे में ये पहेली बनी हुई है कि आखिर सिया ने ऐसा क्यों किया।


सिया ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मुर्दा घर में भेजा गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को गुरुवार को परिवार को सौंप दिया गया। अधिकारी के मुताबिक आत्महत्या के कारण का पता लगाया जाएगा। जांच शुरू कर दी गई है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments