आखिर क्यों की 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी

आखिर क्यों की 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद मनोरंजन जगत से एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ (TikTok Star Siya Kakkar) ने आत्महत्या कर ली है. सिया ने पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. सिया के सुसाइड की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है. टिकटॉक स्टार ने सुसाइड से कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था.


इस वीडियो में वह लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग पर डांस कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिया ने मौत से कुछ घंटे पहले इसी पंजाबी गाने को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया था. ऐसे में उनकी पोस्ट को देखकर नहीं कहा जा सकता कि वह किसी तनाव या परेशानी से जूझ रही थीं. पुलिस का कहना है लॉकडाउन की वजह से कुछ महीनों से घर में ही थीं और पिछले चार- पांच दिन से डिप्रेशन में थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिया ने बीती रात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से भी किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा की थी. अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और टेंशन में नहीं लग रही थीं. उन्होंने कहा कि वह समझ नहीं पा रहे कि आखिर सिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया. 

आपको बता दें कि सिया कक्कड़ के टिकटॉक पर डेढ़ लाख फॉलोवर्स थे और टिकटॉक पर 1.1 मिलियन लोग फॉलो करते थे. सिया के इस कदम से फैन्स चकित और दुखी हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैन्स नम आंखों से श्रद्धाजंलि दे रहे हैं.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments