Siya kakkar Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के बाद 16 साल की इस टिक टॉक स्टार ने किया सुसाइड, कुछ घंटे पहले शेयर किया था ये वीडियो

Siya kakkar Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के बाद 16 साल की इस टिक टॉक स्टार ने किया सुसाइड, कुछ घंटे पहले शेयर किया था ये वीडियो


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ग़म से लोग अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और टिक टॉक स्टार के आत्महत्या की खबर सामने आई है। टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली है। केवल 16 साल की उम्र में सिया ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। हालांकि, उनकी मौत के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सिया घर से अभी तक कोई भी सुसाइड नोट्स बरदाम नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस मामले में कोई टिप्पणी की जा सकती है।



खबरों के मुताबिक, आत्महत्या करने से एक रात पहले सिया ने अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से एक गाने के सिलसिले में बात भी की थी। अर्जुन ने बताया कि बात करने के दौरान सिया ठीक थीं और वो बिल्कुल भी परेशान नहीं लग रही थीं, उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया।

कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था ये वीडियो :


सिया ने कुछ घंटों पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना डांस वीडियो शेयर किया था।इस वीडियो में वो पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही थीं। सिया ने कुछ घंटे पहले जो डांस वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया, वही वीडियो उन्होंने 6 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। सिया टिक टॉक स्टार तो थीं हीं साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उनके अच्छे-खासे फॉलोअर थे। इंस्टाग्राम पर सिया के एक लाख ये ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

सिया कें फैंस शॉक्ड :


सिया की मौत की खबर से उनके फैंस हैरान रह गए हैं। उन्हें ये यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि सिया आत्महत्या कर सकती हैं। उनके फैंस उनके इंस्टा वीडियो पर कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिया इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। वो अक्सर अपने फैंस के लिए लगातार अपने  वीडियोज़ और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments