Sonam Kapoor को बर्थडे विश करना भारी पड़ा Satrughan Sinha को, पोस्ट डिलीट होने पर भी हो रहे हैं ट्रोल

Sonam Kapoor को बर्थडे विश करना भारी पड़ा Satrughan Sinha को, पोस्ट डिलीट होने पर भी हो रहे हैं ट्रोल


नई दिल्ली। 9 जून को अभिनेत्री सोनम कपूर ( Sonam Kapoor birthday ) ने अपना 35वां जन्मदिन मनया। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से एक्ट्रेस ने पति आनंद आहूजा ( Anand Ahuja ) संग ही घर पर रहकर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट ( Birthday Special ) किया। सोनम के स्पेशल डे पर उनके फैंस और बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया ( Social Media ) के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं ( Birthday Wishes ) दी। लेकिन इस बीच बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ( Satrughan Sinha) ने भी सोनम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। जिसके बाद से वह ट्रोल हो रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला है क्या।

sonam.png

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ( Satrughan Sinha Wish sonam ) ने सोनम को विश करने के लिए एक तस्वीर पोस्ट ( Post photo ) की थी। लेकिन तस्वीर की खास बात यह थी कि उसमें सोनम कपूर ही नही थीं। ऐसे में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में वायरल ( Viral Photo ) होने लगी। दूसरी तरफ ट्रोलर्स ( Trollers ) को भी अभिनेता को ट्रोल करने क मौका मिल गया। एक यूजर ने शत्रुघ्न सिन्हा के राजनीतिक करियर ( political career ) पर कटाक्ष करते हुए लिखा, 'जिस तरह शत्रुघ्न सिन्हा राजनीतिक को देखते हैं वैसे मैं भी इस तस्वीर में सोनम कपूर को देख सकता हूं'। Pranjul Sharma ने इस तस्वीर पर सोनम कपूर की फोटोशॉप्ट तस्वीर जोड़ते हुए लिखा, 'परेशानी खत्म'।

funny.png

खुद को ट्रोल होता देख शत्रुघ्न सिन्हा ( Satrughan Deleted Post ) ने तुरंत पोस्ट को डिलीट कर दिया। जिसके बाद जाकर मामला थोड़ा शांत हुआ। लेकिन बावजूद इसके शत्रुघ्न सिन्हा के पोस्ट डिलीट करने के बाद भी सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को एडिट ( Viral edited photo ) करके शेयर कर रहे हैं। लोग इस तस्वीर में सोनम कपूर को एड कर शत्रुघ्न सिन्हा के डिलीट किए पोस्ट के साथ तुलना करके शेयर कर रहे हैं। बाबू भैया नाम के एक यूजर ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अब हम कह सकते हैं कि सोनम क्यों नहीं दिख रही थीं? उनके हाथ में देखों। क्या वो मि. इंडिया का बैंड हैं?' आपको बता दें सोनम कपूर के जन्मदिन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने जो तस्वीर पोस्ट की थी। उसमें उनकी पत्नी बेटे, जैकी श्रॉफ उनकी पत्नी और अनिल कपूर नज़र आ रहे थे। पूरी ही तस्वीर में कहीं भी सोनम कपूर नज़र आईं। यही वजह थी जिसकी वजह से शत्रुघन सिन्हा को ट्रोल होना पड़ा।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments