Sonu Sood के लिए Bigg Boss कंटेस्टेंट Deepak Thakur ने गाया गाना, बॉलीवुड हस्तियों पर कसा तंज

Sonu Sood के लिए Bigg Boss कंटेस्टेंट Deepak Thakur ने गाया गाना, बॉलीवुड हस्तियों पर कसा तंज


नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) में प्रवासी मजदूरों ( Migrant workers ) और गरीबों ( poor people ) की मदद में जुटे सोनू सूद ( sonu sood helping ) के चाहने वालों की संख्या में दिन-प्रतिदिन वृद्धि होती जा रही है। सोशल मीडिया पर उन्हें कोई भगवान, सुपरहीरो, रियल सिंघम और गरीबों का मसीहा के नाम से पुकार रहा है। नेता हो या फिर अभिनेता हर कोई अपने ही अंदाज में सोनू की तारीफ ( appreciate sonu sood hardwork ) कर रहा है। इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। जिसने बड़े ही शानदार अदांज में सोनू को सलाम किया।

बिग बॉस 12 ( Bigg boss 12 ) में सबको धूल चाटने वाले दीपक ठाकुर ( Deepak Thakur ) शो में अक्सर गाना कंपोज और गाते ( Music composer and singer ) हुए दिखाई देते थे। लेकिन अब उन्होंने सोनू सूद से प्रेरणा लेते हुए उनके लिए एक गाना ( Made a song for sonu sood ) बनाया है। जिसका नाम है जय हो सूद ( Jai Ho Sood )। उन्होंने इस गाने को लिखा और अपनी आवाज़ में गाया है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जैसा कि सभी जानते हैं कि वह बिहार ( Deepak belongs to bihar ) के रहने वाले हैं। ऐसे में वह प्रवासी मजदूरों का दर्द बेहद ( Understad Migrant workers pain ) ही आसानी से समझ सकते हैं। उन्होंने बताया कि गांव में काम-धंधों की कमी के वजह से वह दूसरे राज्यों में जाकर कमाते हैं। ऐसे वक्त में सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए और उनकी दिन-रात सेवा में जुट गए। उन्होंने कहा कि उनके काम को देखते हुए और एक कलाकार के नाते उन्होंने गाने के माध्यम से सोनू के लिए आभार व्यक्त किया है।

 

दीपक के गाने की बात करें तो उन्होंने जहां सोनू को मसीहा बताया है तो वहीं बॉलीवुड की कई हस्तियों पर निशाना ( Comment on bollywood celebrities ) भी साधा है। इंडस्ट्री के बाकी कलाकार भी यदि सोनू के साथ जुड़े जाते तो प्रवासी मजदूरों की समस्या और भी ज्ल्द खत्म हो जाती। उन्होंने कहा सोनू से सभी हस्तियों को कुछ सीखना चाहिए। बता दें बिग बॉस के घर से निकलने के बाद दीपक को काफी फेम मिला। साथ ही उन्होंने सुपरहिट सीरीज गैंग्स ऑफ वासेपुर ( gangs of wasseypur ) में भी कई गाने गाए हैं। यह डायरेक्टर अनुराग कश्यप ( Director Anurag kashyap ) द्वार निर्देशित सीरीज़ है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments