शिवसेना ने साधा Sonu Sood पर निशाना, लगाया BJP के इशारों पर काम करने का आरोप

शिवसेना ने साधा Sonu Sood पर निशाना, लगाया BJP के इशारों पर काम करने का आरोप


नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के लिए मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood Helping Migrants) की हर तरफ तारीफ हो रही है। एक्टर ने अबतक कई हजार मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम किया है और अभी भी वह लगातार इस काम को कर रहे हैं। जहां एक तरफ नेता हो या अभिनेता हर कोई सोनू सूद के काम की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनके इस काम में साजिश नजर आ रही है। इसमें महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut Targets Sonu) भी शामिल हैं। उन्होंने सोनू सूद पर सवाल उठाए हैं और कहा कि बहुत चालाकी से वो 'महात्मा' सूद बनने की ओर हैं।

Sonu Sood ने मुंबई से लोगों को विमान से भेजा उत्तराखंड, CM Trivendra Singh Rawat ने किया धन्यवाद

रविवार को शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में संजय राउत ने सवाल किया कि 'जब लॉकडाउन में लोगों को कहीं आने-जाने की अनुमति नहीं है तो बिना किसी राजनीतिक दल के मदद के उन्हें बसें कैसे मिल जा रही हैं?' वह लिखते हैं कि इतने झटके और चतुराई के साथ किसी को महात्मा बनाया जा सकता है? राउत ने सोनू सूद पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत जल्द ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिल सकते हैं और मुंबई के सेलिब्रिटी मैनेजर भी बन सकते हैं।

इतना ही नहीं, संजय राउत ने कहा कि सोनू सूद एक अभिनेता हैं वो पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अभिनय ही उनका पेशा है। संजय राउत की इन बातों पर बीजेपी विधायक Ramkadam ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोरोना के संकट काल में इंसानियत के नाते मजदूरों को सड़क पर उतर के सहायता करने वाले सोनू सूद पर संजय राउत का बयान दुर्भाग्यपूर्ण खुद की सरकार #Corona से निपटने में नाकाम हो गई ?यह सच्चाई सोनू सूद पर आरोप करके छुप नहीं सकती जिस कामकी सराहना करने की आवश्यकता है उस पर भी आरोप?'

आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेसियों ने भी सोनू सूद पर बीजेपी के निशाने पर काम करने का आरोप लगाया था। सोनू सूद के ऊपर कांग्रेस समर्थकों ने हमला बोला। उन्होंने सोनू सूद को बीजेपी का एजेंट करार देते हुए कहा कि वो अच्छा काम इसलिए कर रहे हैं, ताकि राज्य में कांग्रेस एनसीपी और शिवसेना की सरकार को बुरा दिखाया जा सके।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments