Sushant की मौत पर एक्ट्रेस Adah Sharma ने तोड़ चुप्पी, कहा- 'आउटसाइडर्स के लिए ज्यादा होता है मेंटल स्ट्रेस'

Sushant की मौत पर एक्ट्रेस Adah Sharma ने तोड़ चुप्पी, कहा- 'आउटसाइडर्स के लिए ज्यादा होता है मेंटल स्ट्रेस'


नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से उभरते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से बॉलीवुड की इंडस्ट्री की हवा पूरी तरह से बदल चुकी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बस नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में छिपे कई काले राज सामने आ रहे हैं। जिसे सुन सभी काफी दुखी और हैरान है। इस पूरे ही मामले में कई सुपरस्टार्स का नाम भी सामने आया है। जिन पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह पूरी इंडस्ट्री को चलाते हैं और वही तय करते हैं कि कौन इस इंडस्ट्री में रहेगा। जिसमें सबसे ज्यादा आउटसाइडर कलाकारों के ऊपर यह तलवार लटकाई जाती है। आउटसाइडर और नेपोटिज्म को लेकर कई बड़े कलाकर सामने आकर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया रख चुके हैं। अब इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा के बयान से एक फिर इंडस्ट्री उंगलियां उठने लगी हैं।

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर के स्ट्रगल के बारें में बात की। जहां उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से वह मेन्टल स्ट्रेस गुज़री, लेकिन उन्होंने इस सिचुएशन को बड़ी ही बाखूबी से हैंडल किया। अदा ने बताया कि जब उन्होंने यह फैसला लिया कि वह एक अभिनेत्री बनेगी तो वह यह जानती थीं कि वह एक आउटसाइडर हैं। जिस वजह से उनके सामने परिस्थितियां कभी भी सामान्य नहीं रहेंगी। यह जानते हुए उन्होंने खुद को अंदर से मजबूत किया कि उन्हें हर तरह से चुनौतियों का सामना करना है। चाहें कैसी भी स्थिति हो बस खुश रहना है। अदा ने सुशांत की मौत पर कहा कि एक्टर का सुसाइड करना आउटसाइडर कलाकारों के लिए एक बहुत बड़ा झटका है।

सुशांत सिंह राजपूत की इंडस्ट्री के आउटसाइडर कलकारों में से एक थे। वह काफी टैलेंटेड एक्टर थे। इंडस्ट्री में आउटसाइडर आर्टिस्ट के लिए वह एक प्रेरणा माने जाते थे। अदा ने इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर के लिए स्ट्रेस होने पर कहा कि उनके लिए औरों से ज्यादा स्ट्रेस होता है। लेकिन इन परेशानियों के बीच एक कलाकार को पॉजिटिविटी के साथ जीना सीखना चाहिए। बता दें अदा शर्मा बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने हॉरर फिल्म 1920 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments