Sushant के देहांत पर एक्टर Dalip Tahil ने की बात, बोले- 'पूरी तरह से इंडस्ट्री को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं'

Sushant के देहांत पर एक्टर Dalip Tahil ने की बात, बोले- 'पूरी तरह से इंडस्ट्री को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं'


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजूपत की देहांत ( Sushant Singh Rajput Death ) के बाद से रोज़ाना एक के बाद एक नए बयान सामने आ रहे हैं। सुशांत की मौत को लेकर कई बड़े खुलासे किए जा रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि इंडस्ट्री के लोग अब सामने आकर खुलकर नामचीन हस्तियों के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं और उन पर निशाना साध रहे हैं। अब इस बीच अभिनेता दिलीप ताहिल ( Dalip Tahil ) ने सुशांत की मौत पर एक बड़ी बात कही है।

सुशांत के देहांत पर दुख जताते हुए एक्टर दिलीप ( Dalip react on sushant death ) ने का कहना है कि 'वह एक बैंकेबल अभिनेता थे। उनके मौत कारण केवल इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि कई और चीज़ें भी जिम्मेदार हैं। सुशांत को इंडस्ट्री से बैन करने पर अभिनेता का कहना है कि 34 साल की उम्र अगर एक सफल नौजवान अपनी जान लेता है तो समाज यह सवाल जरूर उठाता है कि उसने ऐसा क्यों किया और ऐसा हुआ होगा कि उसने इतना बड़ा कदम उठाया।' सुशांत की मौत पर इंडस्ट्री को जिम्मेदार ठहराने पर दिलीप ने कहा कि 'सुशांत की मौत के पहले ही दिन से एक ब्लेम गेम शुरू हो गया था। इंडस्ट्री में कोई माफिया है, जिसने सुशांत को बॉयकॉट किया या उनके साथ काम ना करने को कसम खाई तो ऐसा करने के लिए आपको फिल्म इंडस्ट्री के बाहर का होना ज्यादा जरूरी है।' उन्होंने यह भी कहा कि 'सुशांत क बॉयकॉट करना मुमकिन नही हैं क्योंकि वह एक बैंकेबल एक्टर थे।'

बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने दोपहर को मुंबई स्थित घर में खुद को फांसी लगाकर खुदखुशी ( Sushant Singh Suicide ) कर ली थी। जिसके बाद से पहले खबरें आ रही थी कि वह डिप्रेशन ( Depression ) में थे। जिसके बाद सुशांत को इंडस्ट्री से बैन ( Sushant ban from indstry ) करने की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। अभी तक सुशांत के कई दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments