Sushant की मौत के बाद सोशल मीडिया यूजर्स से परेशान हुईं rhea chakraborty ने उठाया ये बड़ा कदम

Sushant की मौत के बाद सोशल मीडिया यूजर्स से परेशान हुईं rhea chakraborty ने उठाया ये बड़ा कदम


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) ने 34 साल की उम्र में 14 जून को आत्महत्या कर ली। सोशल मीडिया पर उनके निधन के बाद से चर्चा हो रही है कि उनसे फिल्म निर्माताओं ने कई फिल्में छीन ली। कई लोगों ने उनके काम में रुकावट डाली थी। कई बड़े बनर्स ने उनका बायकॉट कर दिया था। इसी के चलते वे डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है।

Sushant Case: rhea chakraborty

सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस उनके करीबी लोग अभिनेत्री रिया चक्रवती, कृति सेनन, अंकिता लोखंडे सहित कई लोगों को उनकी मौत का जिम्मेवार ठहरा रहे हैं। फैंस के कमेंट्स से परेशान होकर अब सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स बॉक्स बंद कर दिया है। उनसे पहले फिल्ममेकर करण जौहर, आलिया भट्ट और करीना कपूर जैसे स्टार्स भी अपने इंस्टाग्राम का कमेंट्स बॉक्स बंद कर चुके हैं।

Sushant Case: rhea chakraborty

मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की छानबीन में जुटी है और उनके दोस्तों, परिवारवालों और रिश्तेदारों से लगातार पूछताछ जारी है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है जिसमें उनकी मौत दम घुटने से हुई बताई जा रही हैं। पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। उनसे करीब 11 घंटें तक पूछताछ की गई। लेकिन सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का जिम्मेवार ठहरा रहे हैं। इससे परेशान होकर अब रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट बॉक्स को बंद कर दिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो रिया और सुशांत साथ में रहने का प्लान कर रहे थे। दोनों साथ में एक प्रोपर्टी भी ढूंढ रहे थे। नवंबर में दोनों शादी भी करने वाले थे। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में संदीप ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उनके पास कई पावरफुल लोगों के फोन आए। उन्होंने संदीप से पूछा कि सुशांत के अंतिम संस्कार में उन्हें आखिर क्यों नहीं बुलाया गया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments