Sushant की मौत पर Salman के ट्वीट पर Sona Mohpatra ने दिया जवाब, कहा- 'बड़ा दिल वाला' पीआर मूव

Sushant की मौत पर Salman के ट्वीट पर Sona Mohpatra ने दिया जवाब, कहा- 'बड़ा दिल वाला' पीआर मूव


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput ) में सलमान खान ( Salman Khan ) का नाम शामिल होने से लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री ( Bollywood Insdustry ) की कई हस्तियां काफी नाराज़ है। हालांकि इस बीच सलमान खान के फैन्स जमकर ( Salman fans protect him ) उनका बचाव कर रहे हैं। सुशांत की मौत से सलमान खान काफी दिनों तक चुप थे,लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने एक ट्वीट ( Salman tweet ) किया। जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से अपील करते हुए कहा कि 'वह सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का प्रयोग ना करें। आप उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बनें क्योंकि किसी अपने के चले जाना का दर्द बहुत ज्यादा होता है।' अपने इस ट्वीट के बाद से वह फिर से ट्रोल ( Salman troll ) होने लगे। अब इस पर सोना महापात्रा ( Sona Mohapatra ) का रिएक्शन सामने आया है।

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान के ट्वीट ( Sona retweet on salman tweet ) को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'पोस्टर ब्वॉय द्वारा एक 'बड़ा दिल वाला' पीआर मूव। उन्हें उन धमकियों के लिए मांफी मांगने की जरूरत नहीं थी, जो उनकी डिजिटल आर्मी ने इससे पहले दूसरों को डराने और धमकाने के लिए भेजा। हर बार जब वह बुरे फंसते हैं, तो अपने पिता को आगे कर देते हैं।' सोना का यह जवाब तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों के भी खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

बता दें सलमान खान के ट्वीट पर भाई को ट्रोल होता देख अरबाज़ खान ( Arbaaz Khan ) उनका पक्ष लेने सामने आए। उन्होंने रविवार को एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने सुशांत के फैन्स द्वारा सलमान को ट्रोल करने पर कहा कि 'खाली दिमाग शैतना का घर होता है।' साथ ही एक अंग्रेजी कहावत का उदाहरण देते हुए कहा 'एक अंग्रेजी कहावत हमने स्कूल में पढ़ी थी। मैं तब इसका ठीक-ठीक अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था, लेकिन अब हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए, पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ में आ रही है।’

 



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments