Sushant Singh Rajput का क्या था 4747 नंबर से खास कनेक्शन, हैरान करने वाली हैं उनसे जुड़ी ये बातें

Sushant Singh Rajput का क्या था 4747 नंबर से खास कनेक्शन, हैरान करने वाली हैं उनसे जुड़ी ये बातें


नई दिल्ली। बॉलीवुड का जगमगाता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death), की मौत के बाद से पूरे देश में बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजाबाद पर जम कर बहस छिड़ गई है। मौत के बाद पुलिस ने आत्महत्या की वजह डिप्रेशन को बताया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर पूरे फिल्म इडस्ट्री में नेपोटिज्म और खेमेबाजी के खिलाफ लोगों नें जम कर अपना गुस्सा उतारा है। दूसरी ओर देशभर में इस तरह के माहौल को देखते हुए पुलिस भी फूक-फूक कर कदम उठा रही है । ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सुशांत (sushant singh rajput interesting facts)की ज़िंदगी से जुड़े किस्से और वीडियोज सामने आने लगे हैं। आज आपको सुशांत सिंह राजपूत की ज़िंदगी से जुड़े कुछ ऐसे फैक्ट्स बताने जा रहे हैं जो सभी को हैरान कर देंगे।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death)को अंतरिक्ष विज्ञान से काफी लगाव था, इस बात की जानकारी तब मिली जब उन्होंने चांद पर जमीन खरीदी। इतना ही नहीं सुशांत ने सामान्य से काफी हट कर एडवांस्ड टेलिस्कोप भी खरीद रखा था, जिससे वे चांद और दूसरी गैलेक्सीज को देखा करते थे। अभिनय को करियर बनाने के बाद भी वे अक्सर स्पेस में अपने दूरबीन से झांका करते थे। एक फिल्म में वे ऐस्ट्रोनॉट के रोल की तैयारी के लिए नासा ट्रेनिंग के लिए भी गए थे।

छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का सफर शुरू करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत एक डांस ट्रूप का हिस्सा भी रह चुके थे। 2006 में कॉमन वेल्थ की क्लोजिंग सेरिमनी के लिए सुशांत ऐश्वर्या राय के साथ बैकग्राउड डांसर का भी काम कर चुके थे। सुशांत ने रितिक रोशन की फिल्म के गाने धूम में भी बैकग्राउंड डांसर का काम किया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments