Sushant Singh Rajput के घर से पुलिस को मिले अहम सबूत, हाथ लगी 5 पर्सनल डायरी.. एक्टर ने लिखी है कई बातें

Sushant Singh Rajput के घर से पुलिस को मिले अहम सबूत, हाथ लगी 5 पर्सनल डायरी.. एक्टर ने लिखी है कई बातें


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) से सभी को गहरा सदमा पहुंचा है। लोगों के मन में सवाल हैं कि जिस इंसान के पास सबकुछ था उसे आखिर ऐसा कदम उठाने पर क्यों मजबूर होना पड़ा। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर (Sushant suicide speculations) कई तरह की बातें की जा रही हैं। कई सेलेब्स बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म (Bollywood nepotism) को सुशांत की मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं, कुछ उनके बैन होने की बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि सुशांत के पास काम नहीं था इसके कारण वो डिप्रेशन का शिकार थे। इसको लेकर कुछ बड़े सेलेब्स और प्रोडक्शन हाउस (Production houses) आरोपों के घेरे में भी हैं। फिलहाल पुलिस अपनी जांच (Sushant Singh Rajput police investigation) कर रही हैं जिसमें अब एक अहम सबूत उनके हाथ लगा है। सुशांत की लिखी हुई कुछ डायरी (Sushant Singh Rajput personal dairy) पुलिस को बरामद हुई हैं।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरीज (Police found Sushant dairy) मिली हैं जिसमें उन्होंने कई बातें लिखी हैं। सुशांत को पोएट्री का बेहद शौख था, उन्होंने इसमें जरूरी कोट भी लिखे हैं। इसके अलावा इस बात का भी खुलासा हुआ है कि वो अपने किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। सुशांत के करीबी लोगों से पुलिस अब पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Sushant girlfriend Rhea Chakraborty) से पुलिस ने पूछताछ की है। वहीं सुशांत के बहुत अच्छे दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Casting director Mukesh Chhabra) भी इसमें पुलिस की मदद करेंगे। पुलिस की जांच में अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि उन्होंने काम की कमी के कारण मौत को गले लगा लिया।

 

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अनिल देशमुख (Maharashtra CM Anil Deshmukh) ने कहा था कि सुशांत की मौत को लेकर बॉलीवुड में उनकी दुश्मनी के एंगल से भी जांच करेंगे। वहीं सुशांत की दोस्त रोहिणी (Sushant friend Rohini Iyer) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और बताया था कि फिल्में उनकी जिंदगी का एक छोटा हिस्सा थीं, वो इससे कहीं ज्यादा कुछ सोचते थे। रोहिणी ने बताया था कि सुशांत फिल्मों के अलावा नए अविष्कार करना चाहते थे, दुनिया को बचाना चाहते थे, पेड़ लगाना चाहते थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments