सुशांत सुसाइड केस: नेटफ्लिक्स के इस सीनियर अफसर को मुंबई पुलिस ने किया तलब, 'पानी' पर हुई पूछताछ

सुशांत सुसाइड केस: नेटफ्लिक्स के इस सीनियर अफसर को मुंबई पुलिस ने किया तलब, 'पानी' पर हुई पूछताछ


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच मुंबई पुलिस अब और ज्यादा गहराई से कर रही है। सुशांत से संबंध रखने वाले 25 लोगों से पुलिस अब तक पूछताछ कर चुकी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी फिल्म बनाने से क्यों मना किया। इस बारे में पुलिस ने उन दिनों यशराज फिल्म्स में काम करने वाले आशीष सिंह को भी तलब किया।


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में इस केस से जुड़ी हर संभावना पर पुलिस बारीकी से गौर कर रही है। यशराज फिल्म्स की तरफ से पुलिस को सौंपे गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी से पहले ही जानकारी मिल चुकी है कि यशराज ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट किया था जिसमें से उन्होंने सुशांत के साथ दो फिल्मों 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' में काम किया।

अब पुलिस यह जानना चाहती है कि जब सुशांत के साथ यशराज फिल्म्स ने तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था तो दो फिल्मों के बाद तीसरी फिल्म आखिर क्यों नहीं बनी? याद दिला दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर निर्देशक शेखर कपूर ने बयान दिया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक फिल्म 'पानी' का निर्देशन करने वाले थे जो यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली थी। हालांकि, इस फिल्म को बजट ज्यादा होने की वजह से बनाया नहीं गया। इसके साथ ही यशराज के साथ सुशांत का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला था।

इस बारे में पुलिस ने उन दिनों यशराज फिल्म्स में काम करने वाले आशीष सिंह को भी पूछताछ के लिए तलब किया। आशीष के रिश्ते यशराज फिल्म्स के बाद भी सुशांत से कायम रहे। यशराज फिल्म्स की नौकरी छोड़ने के बाद आशीष पहले एकता कपूर की कंपनी में काम करते रहे और अब इन दिनों नेटफ्लिक्स के भारतीय कार्यालय में ओरिजनल फिल्म्स का सेक्शन देख रहे हैं।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments