Sushant Singh Rajput Death Cause: सुशांत सिंह के पोस्टमार्टम का हुआ खुलासा, सामने आई मौत की वजह

Sushant Singh Rajput Death Cause: सुशांत सिंह के पोस्टमार्टम का हुआ खुलासा, सामने आई मौत की वजह


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत से पूरा देश सदमें में है। साल 2020 बॉलीवुड के लिए काफी मनहूस कर देने वाला साल रहा है अचानक हो रही एक के बाद एक मौतों से फिल्म इंडस्ट्री में अधुरापन छाने लगा है। अभी लोग दिग्गज एक्टर की मौतों से उबर ही नही पाए थे कि सुशांत सिंह की रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर देने वाली खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया।

एक्टर की अचानक हुई मौत की खबर से ना केवल बॉलीवुड को धक्का लगा है बल्कि फैंस भी अपने चेहेते एक्टर की मौत से सदमे में है। काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहे सुशांत (Sushant Singh Rajput suicide)ने अपने घर पर फांसी लगा ली थी, जिसके बाद उनके नौकर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें मृत घोषित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब (sushant singh rajput postmortem)पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है, जिसमें प्रथम दृष्टया मौत का कारण फांसी बताया गया है।

जानकारी के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के आरएन कूपर म्यूनिसिपल जनरल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाया गया था। बताया जाता है कि, ' तीन डॉक्टर्स की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था। रिपोर्ट में मौत का कारण फांसी लगाने के बाद दम घुटना बताया गया है।'

वहीं, इसके पहले बताया जा रहा था कि (Sushant Singh Rajput postmortem report)शुरुआती जांच रिपोर्ट में उनकी मौत कारण के जहर देने बताया गया था लेकिन अब यह बात साफ हो गई है कि एक्टर की मौत फांसी की वजह से हुई है।

परिवार के लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या नही बल्कि हत्या बता रहे है अब पुलिस आगे की जांच में जुट गई है और अभी भी पुलिस की टीम एक्टर के घर पहुंची है और पूछताछ कर रही है।

एक्टर की मौत के बाद आत्महत्या के कारणों पर लोग अलग अलग अंदाजे लगा रहे हैं। हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह लंबे वक्त से डिप्रेशन का शिकार थे और उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खबर आ रही है कि एक्टर का अंतिम संस्कार दोपहर चार बजे किया जाएगा। उनके घरवाले भी पटना से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments