Sushant Singh Rajput के निधन पर Priyanka Chopra ने कहा- तुम बहुत दर्द में रहे होंगे

Sushant Singh Rajput के निधन पर Priyanka Chopra ने कहा- तुम बहुत दर्द में रहे होंगे


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) से हर कोई हैरान है। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि सुशांत जैसा उभरता सितारा अब उनके बीच नहीं है। सुशांत ने कल यानी 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने की वजह से मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से उनके दोस्त सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सुशांत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैं हैरान हूं। तुम बहुत ही दर्द में रहे होगे। मैं उम्मीद करती हूं कि अब तुम जहां भी होंगे सुकुन में होंगे। बहुत जल्दी चले गए। मैं तुम्हारे साथ खगोल विज्ञान वाली बातचीत कभी नहीं भूलूंगी। शब्द समझ में नहीं आते। RIP सुशांत। परिवार के प्रति मेरी संवेदना और हर कोई इसका शोक मना रहा है।"

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की हेयर स्टाइलिश सपना भावनानी (Sapna Bhavnani) ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा 'यह छुपा हुआ नहीं था कि सुशांत पिछले कई सालों से बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। इंडस्ट्री में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ और न ही मदद का हाथ बढ़ाया। आज सुशांत के लिए ट्वीट करना दिखाता है कि इंडस्ट्री कितनी सतही है। यहां कोई आपका दोस्त नहीं है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।'

वहीं बात करें सुशांत की अंतिम यात्रा की तो कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण उनके अंतिम संस्कार में ज्यादा लोगों को शामिल नहीं होने दिया जाएगा। अंतिम संस्कार में परिवार और कुछ खास लोग ही शामिल हो सकते हैं। खबरें आ रही हैं कि सुशांत ने अपने फोन से आखिरी बार अपने दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था। महेश शेट्टी और सुशांत दोनों टीवी शो पवित्र रिश्ता में साथ काम कर चुके हैं। पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने महेश को सुबह 1.51 बजे कॉल किया था। लेकिन महेश शेट्टी फोन नहीं उठा पाए थे। जिसके बाद सुशांत सोने चले गए।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments