Sushant Singh Rajput ने गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty के साथ शेयर की तस्वीरें कर दी थी डिलीट

Sushant Singh Rajput ने गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty के साथ शेयर की तस्वीरें कर दी थी डिलीट


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 12 दिल बीत चुके है लेकिन उनकी मौत से जुड़ी गुत्थी अबी तक नही सुलझ पाई है। हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि आखिर उनके इस चहेते एक्टर की मौत का कारण क्या था। उनके निधन से ना सिर्फ बॉलीवुड सदमें है बल्कि उनकी फैमिली बल्कि फैंस और उनके दोस्त भी काफी आहत हुए हैं। सुशांत (Sushant Singh Rajput Deleted A Photo With Rumoured Girlfriend Rhea Chakraborty)के जाने के बाद से ही लगातार यह बात चर्चे पर बनी हुई है कि आखिर फिल्म में मिल रही सफलता के बाद भी इस स्टार्स ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। वहीं उनके निधन के बाद उनके साथ रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)भी अब पुलिस के लिए एक अहम कड़ी बन चुकी हैं।

इस तस्वीर में वो एक ग्रुप के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को सुशांत (Sushant Singh Rajput instagram)ने पहले अपने इंस्टा पर शेयर किया था और इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था 'Picturesque memories'। लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि सुशांत ने उस तस्वीर को डिलीट कर दिया था।

लेकिन रिया ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रीपोस्ट कर लिया था और आज भी यह तस्वीर उनके अकाउंट पर मौजूद है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही रिया ने पोस्ट में लिखा है था, 'Happiness is a warm gun ! #rheality gets #rheal...'

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून, को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका इलाज चल रहा था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments