Sushant singh rajput: दफन करने से पहले नब्ज जांच लेना साहब, उम्दा कलाकार है, कहीं किरदार में ना हो

Sushant singh rajput: दफन करने से पहले नब्ज जांच लेना साहब, उम्दा कलाकार है, कहीं किरदार में ना हो


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है ।इस दुखद घटना का किसी को विश्वास नहीं हो रहा है ।उनके इस प्रकार चले जाने से हर कोई स्तब्ध रह गया है। इस उभरते हुए कलाकार के यूं चले जाने से उनके फैंस को भी गहरा दुख हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने ट्विटर पर लिखा है । 'दफन से पहले नब्ज जांच लेना साहब, कलाकार उम्दा है, कहीं किरदार में ना हो....सुशांत सिंह राजपूत...।' इसके साथ उन्होंने आंखों से टपकते आंसू के दो इमोजी भी शेयर किए हैं। उनकी पोस्ट का सीधा सा अर्थ यह है कि उन्हें भी उनके इस प्रकार जाने का विश्वास नहीं हो रहा है। इसके साथ ही एक दूसरे फैंस ने लिखा है 'बहुत दर्दनाक आत्मा को अंदर तक तोड़ने वाला न्यूज़ सुशांत सिंह राजपूत। इसी के साथ एक फैन ने बताया कि 'वह पशु प्रेमी भी थे, वह सारी तकलीफ अपने ऊपर ले कर किसी को कुछ नहीं कहते थे और दुनिया को अलविदा कह दिया, उनकी धोनी केदारनाथ और छिछोरे हमेशा याद रहेगी।'

सुशांत सिंह के इस प्रकार चले जाने से बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया सहित अन्य माध्यमों से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्त की है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है। 'इस खबर ने मुझे स्तब्ध और निशब्द कर दिया है, मुझे याद है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे देख रहा था और अपने दोस्त साजिद को बता रहा था कि बतौर प्रोड्यूसर वर्क इतना आनंद ले रहे हैं, काश में भी इसका हिस्सा होता। एक प्रतिभाशाली थे, भगवान उनके परिवार को मजबूती दे।

आपको बता दें की सुशांत सिंह द्वारा की गई आत्महत्या की जानकारी ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। क्योंकि पहले ही इरफान खान, ऋषि कपूर इसके बाद म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के निधन से इंडस्ट्री को झटका लगा था। वहीं अब युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या कर लेने से हर कोई स्तब्ध रह गया है। सुशांत सिंह राजपूत एक अभिनेता होने के साथ इंजीनियर भी थे और उनकी रूचि स्पेस और ग्रहों में भी थी। वह अक्सर इस से जुड़े हुए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments