Sushant Singh Rajput की मौत के बाद करण-सलमान और बड़े प्रोडक्शन के खिलाफ पिटिशन को मिला लाखों लोगों का सपोर्ट

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद करण-सलमान और बड़े प्रोडक्शन के खिलाफ पिटिशन को मिला लाखों लोगों का सपोर्ट


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) से हर कोई सदमे में है। उनके निधन के बाद कई लोग बॉलीवुड के काले सच को लेकर सामने आए हैं। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म और आपका गॉड फादर (Bollywood Nepotism) ना होने को लेकर कई बातें बोली गई हैं। करण जौहर (Karan Johar) से लेकर सलमान खान (Salman Khan), यशराज (YRF) सभी आरोपों के घेरे में है। इन पर आरोप लग रहे हैं कि बड़े प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत से काम छीन लिया था और उसे बैन (Sushant Singh Rajput Banned) कर दिया था। जिसके कारण वो डिप्रेशन (Sushant Singh Rajput depression) के शिकार बने और आत्महत्या करने को मजबूर हुए। सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध हो रहा है। इसी को लेकर जयश्री शर्मा श्रीकांत नाम की महिला ने भाई-भतीजावाद फैलाने वाले लोगों के खिलाफ एक पेटिशन (Petition to boycott Karan Salman) डाली थी। जिसे कुछ ही वक्त में बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

 

sushant-pet_1592375501.jpg

जयश्री ने इस ऑनलाइन पिटिशन (Online Petition for Sushant justice) को 16 जून को Change.org पर शुरू किया था। उन्होंने इसका 10 लाख का टारगेट रखा था। वहीं 30 घंटे के अंदर इसे 8 लाख से ज्यादा लोग साइन कर चुके हैं। जयश्री ने इस याचिका को फेसबुक (Sushant fan start petition) पर शेयर करते हुए लिखा था- प्लीज साइन और साझा करें। हम फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव ला सकते हैं और शायद बार-बार ऐसा कुछ होने से रोक सकते हैं। जयश्री ने इस पिटीशन को फाइल करते हुए काफी कुछ लिखा भी है। उससे पहले आपको बता देते हैं कि ये जयश्री कौन हैं।

दरअसल जयश्री बॉलीवुड कोरियोग्राफर, आर्टिस्ट डायरेक्टर और रेडियो जॉकी भी हैं। मूलरूप से वो केन्या की रहने वाली हैं। याचिका फाइल करते हए लिखा गया है- बॉलीवुड की नेपोटिज्म गैंग कैसे टैलेंट को मार रही है। हम इस पिटीशन के जरिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार से अपील करते हैं कि वे ऊपर दर्शाए मीडिया हाउस की फिल्मों को प्रमोट करना बंद करें। हम यह दोबारा नहीं होने दे सकते। टांग खींचना बंद करें और स्ट्रगलिंग एक्टर्स की मदद करें। उन्होंने केआरके के ट्वीट (Kamaal R Kha tweet on Sushant) का भी जिक्र किया है जिसमें सुशांत को बड़े सभी प्रोड्क्शन की तरफ से उन्हें बैन करने की बात बताई गई थी। जिसमें साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, बालाजी, करण जौहर, भंसाली, टी-सीरीज, यशराज और दिनेश विजान जैसे बड़े लोगों ने बैन कर दिया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments