Sushant Singh Rajput की मौत के बाद छिड़ी नेपोटिज्म की जंग, सोशल मीडिया पर घटने लगे इन सेलेब्स के फॉलोअर्स

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद छिड़ी नेपोटिज्म की जंग, सोशल मीडिया पर घटने लगे इन सेलेब्स के फॉलोअर्स


नई दिल्ली। मुंबई की मायानगरी बॉलीवुड (Bollywood) में हर सितारे की किस्मत काफी तेजी से चमकती है तो किसी की किस्मत रास्ते की खाक छानने को मजबूर कर देती है। लेकिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस बॉलीवुड का ऐसा सितारा था जिसकी किस्मत ने सफलता के ऐसे द्वारा खोले थे कि लोगों को एक बार सोचने के लिए मजबूर कर दिया था। एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले इस कम उम्र के लड़के ने बड़े बड़े एक्टर को भी मात दे दी थी। लेकिन उनकी इस बढ़ती कामयाबी को देख बॉलीवुड के अंदर उनके खिलाफ कब रणनीति बनने लगी इसकी भनक उनको भी नही लगी। जब तक वो इस बात को समझ पाते, उनके हाथ से सात बड़े प्रोजेक्ट छिन लिए गए। जो उनके लिए किसी बड़े हादसे से कम नही था। उन्होनें जब इसका विरोध किया इस इंडस्ट्री में बैठे बड़े लोगों ने उन पर बैन लगाना शुरू कर दिया, जिससे एक्टर के चारों ओर के रास्ते बंद हो गए। इसके बाद सुशांत के अंदर की शांति आखिरकार आशाति में बदल गई। आखिर में इस एक्टर ने परेशानी के बंधन से मुक्त होने के लिए मर जाना ही उचित समझा।

बॉलीवुड में भाईभतीजावाद की बहस के बीच करण जौहर के फॉलोवर्स तेजी से कम हुए हैं। लोगों ने करण जौहर से लेकर अलिया भट्ट सलमान खान एकता कपूर जैसे बड़े स्टार्स पर निशाना साधते हुए उन पर अपना गुस्सा निकाला है साथ ही सोशल मीडिया से उन्हें अनफॉलो कर दिया है जिसका नजीता यह हुआ कि करण जौहर के इंस्टाग्राम पर जहां 11 मिलियन फॉलोअर्स थे, अब घटकर 10.9 मिलियन हो गए हैं। वहीं आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम से करीब 1 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं। एक्टर सलमान खान के फॉलोअर्स भी कम हुए हैं।

salman_khan_instagram.jpg

इसी बीच कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोअर्स में काफी बढ़ोत्तरी देखी गई हैं। कंगना की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले 2 मिलियन फॉलोअर्स थे, वहीं अब उनके 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होनें उनकी मौत का दुख जाहिर करते हुए सुशांत के सुसाइड को प्लांड सुसाइड बताया था।

कंगना ने कहा, 'कि जो बंदा इंजीनियरिंग में टॉप करता है। रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है। यदि उनके अंतिम पोस्ट देखें तो वह लोगों से कह रहे हैं कि वह उनकी फिल्में देखें, नहीं तो उन्हें इस इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा।उनका कोई गॉड फादर नहीं है। मैं चकित हूं कि क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है. सुशांत को छह साल के करियर में काई पो चे जैसी फिल्म देने के बाद भी कोई सराहना और अवॉर्ड नहीं मिला।' गली बॉय जैसी एक वाहियात फिल्म को कई अवॉर्ड मिलते हैं. हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए, लेकिन हम जो काम करते हैं, कम से कम उसकी सराहना तो करिए। क्यों मुझ पर 6 केस लगाए गए। क्यों मेरी फिल्मों को फ्लॉप घोषित किया गया। यह सुसाइड ने आत्महत्या नही कि बल्कि यह प्लान्ड मर्डर था। सुशांत की गलती यही है कि वह उनकी बात मान गया कि तुम वर्थलेस हो, वो मान गया. उसने अपनी मां की नहीं सुनी. हमें यह चुनना है कि इतिहास कौन लिखेगा।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments