आत्महत्या करने वाले Sushant Singh Rajput को मौत से लगता था बेहद डर, खुद बताया था कि मरना बहुत डरावना होता है

आत्महत्या करने वाले Sushant Singh Rajput को मौत से लगता था बेहद डर, खुद बताया था कि मरना बहुत डरावना होता है


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन ने हर किसी को बड़ा झटका लगा है। लोग इस सदमे से निकल नहीं पा रहे हैं, सोशल मीडिया (Social media) पर फैंस लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत की सुसाइड पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच (police investigation on Sushant suicide) कर रही है।

इसी बीच सुशांत का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें सुशांत मौत को लेकर अपना डर बयां कर रहे हैं। सुशांत के फोटोज़ और वीडियोज़ लगातार इंटरनेट पर वायरल (Sushant Singh viral video) हो रहे हैं। फैंस उनके पुराने वीडियो शेयर कर एक्टर (Sushant fans got emotional) को याद कर रहे हैं, उनकी तारीफ कर रहे हैं।

सुशांत का एक ट्रेड एनालिस्ट और जर्नलिस्ट के साथ एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वो कहते दिखाई दे रहे हैं मौत सबसे भयानक (Sushant most fear of death) होती है शायद। सुशांत से सवाल पूछा जाता है कि तो क्या उन्हें किसी चीज से डर लगता है। तो सुशांत कहते हैं कि मेरे लिए मौत सबसे डरावनी (Sushant most afraid from death) है। जिसका कारण उन्होंने बताया कि ऐसा इसलिए क्योंकि तीन घंटे नींद के दौरान मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं। इसलिए ये थोड़ा डरावना लगता है। ऐसा ही तब होता है जब आप मरते हो। जाहिर है सुशांत ने इस इंटरव्यू में सिर्फ अपनी प्रतिक्रिया दी थी लेकिन ये अब वीडियो सभी को इमोशनल भी कर रहा है। और सोचने मजबूर भी कर रहा है कि जिस इंसान का मौत सबसे बड़ा फियर थी उसने आत्महत्या जैसा कदम कैसे उठा लिया?

बता दें कि सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस पूरी जांच पड़ताल कर रही है। उनके सभी करीबियों से बारीकी के पूछताछ की जा रही है। सुशांत की मौत पर सोशल मीडिया पर न्याय की मांग (justice for Sushant Singh Rajput) की जा रही है। वहीं कुछ मंत्री सीबीआई जांच की भी मांग कर चुके हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments