Sushant singh rajput:- अमूल ने कहा....'इक वारी फिर से आ भी जा यारा' इस अनूठे अंदाज में दी श्रद्धांजलि

Sushant singh rajput:- अमूल ने कहा....'इक वारी फिर से आ भी जा यारा' इस अनूठे अंदाज में दी श्रद्धांजलि


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेयरी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी अमूल ने अनूठे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। अमूल ने ऑफिशयल टि्वटर हैंडल पर एक्टर का एक इलस्ट्रेशन पोस्ट किया है। जिसमें सुशांत तीन प्रकार के लुक में नजर आ रहे हैं।

अमूल द्वारा शेयर की गई इस फोटो में सुशांत का फिल्म 'काई पो चे' , 'सोनचिरैया और एमएस धोनी का का कैरेक्टर दिख रहा है। अमूल ने इस फोटो के साथ लिखा है। 'एक बेहतरीन युवा अभिनेता को श्रद्धांजलि' । इसी के साथ फोटो पर लिखा है ' इक वारी फिर से आ भी जा यारा.....।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस दुखद घटना की जानकारी मिलने से हर कोई स्तब्ध रह गया। सुशांत का अंतिम संस्कार 15 जून को विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट पर किया गया। सुशांत के दुनिया छोड़कर चले जाने के बाद से तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी, टीवी कलाकार, आम और खास और हजारों फैंस ने उन्हें अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। ऐसे में अमूल ने भी एक्टर को याद करते हुए अनूठी श्रद्धांजलि दी है।

अमूल द्वारा शेयर की गई पोस्ट में लिखा है। ' एक वारी फिर से आ भी जा यारा.....।' यह सुशांत की एक फिल्म राब्ता का सॉन्ग है, जिसे गायक अरिजीत सिंह ने गाया था, इस फिल्म में कृति सेनन ने सुशांत के साथ काम किया था, यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी।

अमूल द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है 'अमूल तुमने फिर से मेरा दिल जीत लिया' , एक फैंस ने लिखा है 'अमूल ने तो रुला दिया', यह चित्र दिल को छू गया। इस प्रकार के कई कमेंटस सोशल मीडिया पर आ रहे हैं। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि सुशांत के मात्र 34 साल की उम्र में चले जाने से हर किसी को दुख है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments