Sushant Singh Rajput के इंस्टाग्राम पर लगातार बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स, इन स्टार्स का फैंस ने किया बायकॉट

Sushant Singh Rajput के इंस्टाग्राम पर लगातार बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स, इन स्टार्स का फैंस ने किया बायकॉट


नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सुसाइड के पीछे कारणों की जांच कर रही है। इधर, सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और उनकी मौत को साजिश बता रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सुशांत को याद करने का सिलसिला थम नहीं रहा है। किसी स्टार्स की मौत पर यह शायद पहली बार हो रहा है कि इतने दिन गुजर जाने के बाद भी फैंस सदमे में हैं। उन्हें याद कर रहे हैं।

सुशांत के जाने का गम लोगों को इतना है कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट (Sushant Singh Rajput Instagram Post) पर वह लगातार कमेंट कर रहे हैं, जबकि उनको पढ़ने वाला तो अब इस दुनिया में है ही नहीं। लेकिन बावजूद इसके फैंस उन्हें कमेंट कर उन्हें याद कर रहे हैं। वापस आने की गुहार लगा रहे हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर लोग अब भी उन्हें फॉलो कर रहे हैं। जी हां, सुशांत की मौत से पहले उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 9 मिलियन (90 लाख) फॉलोअर्स (Sushant Singh Rajput Instagram Followers) थे। वहीं, दो सप्ताह इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या अब तक बढ़कर 13.9 मिलियन (1 करोड़ 39 लाख) से ज्यादा हो गई है। ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पर 50 लाख फॉलोअर्स की बढ़ोतरी हुई है।

वहीं, अब उन स्टार्स की बात करें जिनके फॉलोअर्स में भारी कमी आई है तो इसमें करण जौहर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम सबसे ऊपर है। फैंस ने दोनों को आड़े हाथों लिया और अनफॉलो कर दिया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments