Sushant Singh के परिवार ने रखी प्रेयर मीटिंग, गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty को शामिल होने से किया इंनकार!

Sushant Singh के परिवार ने रखी प्रेयर मीटिंग, गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty को शामिल होने से किया इंनकार!


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput Death) से लोगों में मायूसी छाई हुई है। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर उनके फैन्स उनकी पुरानी वीडियोज और तस्वीरों ( Sushant Videos And Photos ) को शेयर कर शोक मना रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के घर वालों ने प्रेयर मीटिंग ( Sushant Prayer Meeting ) रखी थी। खबरें आ रही हैं इस प्रेयर मीटिंग में परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवार्ती ( Rhea Chakraborty ) को शामिल होने की इजाजत नहीं दी। खबरों की माने तो जब रिया एक्टर के अंतिम संस्कार में गई थीं। तब भी वहां किसी ने उनसे बात नहीं की थी।

खबरों की मानें तो कहा है कि सुशांत और रिया ( Sushant Rhea ) दोनों ही एक साथ लॉकडाउन ( Lockdown ) में एक ही घर में रह रहे थे। सुसाइड ( Suicide ) करने से पहले सुशांत ने रिया को उनके घर वापस भेज दिया था। कहा यह भी जा रहा है कि रिया और सुशांत रूमी जाफरी ( Rumi Jaffari ) की फिल्म में साथ नज़र आने वाले थे। सुसाइड करने से पहले सुशांत ने रिया को फोन किया था। लेकिन उनकी बात नहीं हो पाई थी। सुशांत सुसाइड केस को लेकर अब पुलिस ने जांच करनी शुरू कर दी है। रिया से मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) ने करीबन 11 घंटे पूछताछ की। पुलिस ने इंटेरोगेशन के दौरान रिया चक्रवर्ती से सुशांत संग उनके निजी रिश्ते, शादी और दोस्तों संग उनकी बॉन्डिंग, डिप्रेशन और इंडस्ट्री ( Depression and industry ) के साथ सुशांत सिंह के रिश्तों से जुड़े कई सवाल पूछे।

पिंकविला की रिपोर्ट में रिया के ( Rhea Statement ) का खुलासा करते हुए बताया गया कि वह और सुशांत कार्टर रोड ( carter road mumbai ), खार स्थित एक पैंट हाउस ( penthouse ) में साथ मिलकर रह रहे थे। इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी ( Siddharth Pitani ) के साथ मिलकर किराए पर लिया हुआ था। हालांकि सुशांत की मौत ( Sushant Death ) से कुछ दिन पहले ही रिया ने यह मकान छोड़ दिया था। पुलिस को रिया ने यह भी बताया कि सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। जिसकी वजह से वह अपनी दोस्त के घर शिफ्ट हो चुकी थीं। हालांकि बाद में दोनों ने मैसेज और फोन से बातचीत भी की। रिया ने पुलिस को लड़ाई के बाद एक-दूसरे को भेजे गए मैसेजेज भी दिखाए। बता दें सुशांत को सुसाइड के उकसाने के लिए बिहार के पटना में करण जौहर ( Karan Johar ), सलमान खान ( Salman Khan ), एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) और संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali ) संग अन्य लोगों पर शिकायत दर्ज की जा चुकी है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments