Sushant Singh की मौत पर लोगों का फूटा गुस्सा, Salman Khan के स्टोर Being Human में मचाई तबाही

Sushant Singh की मौत पर लोगों का फूटा गुस्सा, Salman Khan के स्टोर Being Human में मचाई तबाही


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की खुदखुशी ( Suicide case ) का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। सुशांत के डिप्रेशन ( Sushant Depression ) की वजह नेपोटिज्म ( Nepotism ) को बताया जा रहा है। जिसके बाद से बॉलीवुड दो गुटों में बदल गया है। सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाने में एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) का नाम भी सामने आया है। जिसके बाद से लगातार उनके खिलाफ पटना ( Patna) में प्रदर्शन जारी है। हाल ही में बिहार के पटना शहर में सलमान के बीइंग ह्यूमन (Being Human) स्टोर पर भीड़ ने अपना गुस्सा निकाला। शो रूम में लगे सलमान के सभी पोस्टर्स को निकाल दिया गया।

Being Human

सुशांत की मौत से लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस मामले में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष अनिकेत झा ( Aniket Jha ) के नेतृत्व में इनकम टैक्स गोलंबर पर कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। जिसके बाद सभी ने मिलकर करण जौहर ( Karan Johar ) और सलमान खान ( Salmna Khan ) के खिलाफ जमकर नारे लगाए। प्रदर्शन करने वालों में काफी संख्या युवाओं की है। उनका कहना है कि 'सुशांत बिहार के पटना से थे इसलिए इंडस्ट्री ने उनके साथ भेदभाव किया। जिसकी वजह से सुशांत सुसाइड जैसा कदम उठाया।' पटना में लगातार तीन दिनों से सलमान और करण के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। सभी का आरोप है कि सलमान और इंडस्ट्री की कई लोगों ने मिलकर सुशांत का करियर खत्म कर दिया था।

सोशल मीडिया पर भी तेजी से सलमान खान, आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और करण जौहर ( Karan Johar ) के फॉलोअर्स ( Followers) लगातार कम होते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर बुधवार से #SalimKhan ट्रेंड करके सलमान खान को खूब ट्रोल ( Salmna Khan Troll ) किया गया। बता दें सुशांत सुसाइड केस में एकता कपूर ( Ekta Kapoor ), सलमान खान, करण जौहर और संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali ) पर केस दर्ज हो चुका है। बीते दिन सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea chakraborty ) से पुलिस ने लगभग 11 घंटे की पूछताछ की।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments