Sushant Singh की मौत की जांच में जुटी पुलिस, छह लोगों के साथ-साथ हाई प्रोफाइल लोगों से भी होगी पूछताछ

Sushant Singh की मौत की जांच में जुटी पुलिस, छह लोगों के साथ-साथ हाई प्रोफाइल लोगों से भी होगी पूछताछ


नई दिल्ली। पंचतत्व में विलीन हो चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) अपने पीछे कई सवालों को छोड़ गए। रविवार की दोपहर सुशांत ने फांसी ( Sushant Suicide ) लगाकर खुदखुशी कर ली। 34 साल की उम्र में बेहतरीन कलाकार का इस तरह से चले जाना किसी को चैन की नींद नहीं सोने दे रहा है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ( postmortem report ) में यह बात साफ हो गई है कि उन्होंने सुसाइड ही किया है। लेकिन अब पुलिस कई एंगल से सुशांत की मौत की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के मामले में पुलिस जांच ( police investigation ) में जुट गई है। वह अब तक छह लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें उनकी बहन मीतू सिंह ( Sushant's Sister Mitu Singh ), उनके दो मैनेजर ( Manager ), कुक ( Cook ) जो उस वक्त वहां मौजूद था। उनके दोस्त और सुशांत के सबसे करीबी महेश शेट्टी ( Mahesh Shetty ) के साथ चाबी वाला। पुलिस का कहना है कि सुशांत ने सुसाइड करने से पहले दो व्यक्तियों को फोन मिलाया था। जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) और उनके दोस्त महेश शेट्टी ( Mahesh Shetty ) का नंबर शामिल है। लेकिन दोनों ने ही उनका फोन नहीं उठाया। इस बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ( Anil Deshmukh ) ने इस मामले में कहा कि उन्होंने बेशक आत्महत्या की है। लेकिन मीडिया के द्वारा ये बात सामने आ रही है कि बिजनेस राइवलीर के कारण उन्होंने आत्महत्या की। जिसकी भी जांच करने की बात कही है।

पुलिस का कहना है कि वह हाई प्रोफाइल ( High Profile ) लोगों से भी बता दें कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में कोहराम मचा है। कई जाने-माने कलाकारों ने आरोप लगाए हैं कि पुराने दिग्गज नए लोगों को इंडस्ट्री में एंट्री नहीं देते हैं। जाने-माने निर्देशक शेखर कपूर ( Shekar Kapur ) ने कहा कि सुशांत उनके पास आकर रोया करते थे, क्योंकि बॉलीवुड के लोगों ने उन्हें निराश किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने कहा कि ये कोई सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान्ड मर्डर ( Plan Murder ) है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments