धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट ने कहा- इंडस्ट्री में Sushant के लिए कोई खड़ा नहीं हुआ, यहां कोई किसी का दोस्त नहीं

धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट ने कहा- इंडस्ट्री में Sushant के लिए कोई खड़ा नहीं हुआ, यहां कोई किसी का दोस्त नहीं


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। मुंबई स्थित अपने घर में उन्होंने खुदकुशी (Sushant Singh Rajput Commits Suicide) कर ली। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। हर कोई हैरान है कि कोई उभरता सितारा भला खुदकुशी जैसा कदम कैसे उठा सकता है। बॉलीवुड से तमाम सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धाजंलि दी। लेकिन अब पॉपुलर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी (Sapna bhavnani) ने सुशांत की मौत पर बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

सपना ने कहा कि यह छुपा हुआ नहीं था कि सुशांत पिछले कुछ सालों से बुरे वक्त से गुजर रहे थे। फिल्म इंडसट्री में कोई भी उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। यहां कोई किसी को दोस्त नहीं है। सपना ने लिखा, ' यह छुपा हुआ नहीं था कि सुशांत पिछले कई सालों से बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। इंडस्ट्री में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ और न ही मदद का हाथ बढ़ाया। आज सुशांत के लिए ट्वीट करना दिखाता है कि इंडस्ट्री कितनी सतही है। यहां कोई आपका दोस्त नहीं है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बायोपिक फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (M.S Dhoni: The Untold Story) में उनका रोल निभाया था। सपना भावनानी धोनी की हेयर स्टाइलिश रही हैं और उन्होंने भी इस फिल्म में अपना योगदान दिया है। सपना सुशांत की मौत के बाद से दुखी हैं।

वहीं बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो वह अपनी आखिरी फिल्म छोड़कर चले गए हैं। 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) उनकी आखिरी फिल्म है, जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है। इस फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा (Mukesh Chabra) हैं। सुशांत की मौत के बाद से मुकेश छाबरा सदमे में हैं। उन्होंने मीडिया को कुछ वक्त के लिए मैसेज कॉल नहीं करने को कहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह उनके व्यक्तिगत नुकसान है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments