Sushant की बहन का बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट, लिखा- तुम बहुत बहादुरी से लड़ रहे थे

Sushant की बहन का बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट, लिखा- तुम बहुत बहादुरी से लड़ रहे थे


नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने बीते रविवार को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत से एक ओर जहां उनके फैंस काफी दुखी हैं तो वहीं उनका परिवार इस वक्त गहरे दुख से जूझ रहा है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह (Shweta Singh Kirti) अमेरिका में थीं लेकिन अब वह पटना (Patna) परिवार के पास पहुंच गई हैं। उन्होंने फेसबुक पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट (Sushant Sister Emotional Post) लिखा है।

श्वेता सिंह ने फेसबुक पर लिखा, "मेरा बच्चा, मेरा बाबू मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है। मुझे पता है कि आप बहुत दर्द से गुजर रहे थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। सॉरी मेरा सोना.. जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे हाथ में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती। तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बच्चा खुश रहो और हर किसी ने तुमसे प्यार किया और हमेशा करता रहेगा।"

इसके बाद श्वेता ने सुशांत के फैंस के लिए लिखा, "मेरे सभी प्रियजनों, मुझे पता है कि यह परीक्षा का समय है। लेकिन जब भी विकल्प हो तो नफरत के ऊपर प्यार चुनें, क्रोध और नाराजगी से ऊपर दया का चयन करें, स्वार्थ से ऊपर दया और क्षमा करें। अपने आप को क्षमा करें, क्षमा करें दूसरों को और सभी को क्षमा करें। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है। अपने आप पर दया करो और दूसरों पर और हर किसी पर दया करो। किसी भी कीमत पर अपना दिल कभी बंद न होने दें!"

सुशांत की बहन (Sushant Singh Rajput Sister) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि श्वेता सिंह सुशांत के अंतिम दर्शन नहीं कर पाई थीं। उस वक्त वह अमेरिका में थीं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments