बिजली का बिल देखकर Taapsee Pannu के उड़े होश, घर खाली लेकिन फिर भी थमाया भारी भरकम Bill

बिजली का बिल देखकर Taapsee Pannu के उड़े होश, घर खाली लेकिन फिर भी थमाया भारी भरकम Bill


नई दिल्ली: अगर आपका बिजली का बिल (Electricity Bill) ज्यादा आ जाए तो कितना गुस्सा आता है और सोचिए अगर आपका बिल 36 हजार रुपए आ जाए तो कैसा रिएक्शन होगा। शायद आप गुस्से से लाल हो जाएं और बिजली विभाग को इसकी शिकायत करें। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ। जी हां, इस बार उनका बिजली का बिल (Taapsee Pannu Electricity Bill) 35 हजार 890 रुपए आया है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर स्क्रीन शॉट शेयर किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया है।

इसके बाद तापसी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उस अपार्टमेंट का भी बिल आया है जहां कोई रहता ही नहीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'और ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता ही नहीं है। यहां हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए। अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, लेकिन अब मुझे चिंता हो रही है कि शायद कोई इस अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा है, वो भी हमे बिना बताए। और आपने हमें इस सच्चाई का पता लगवाया है।'

इसके बाद तापसी के ट्वीट के बाद कंपनी ने तुरंत उन्हें मैसेज करते हुए उनकी बिल की नई डिटेल्स भेज दीं। उसका भी स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस न इंस्टा पर शेयर किया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments