Taimur संग Marine Drive पर घूमते नज़र आए Saif-Kareena, मास्क ना पहने की वजह से हुए ट्रोल, Video Viral

Taimur संग Marine Drive पर घूमते नज़र आए Saif-Kareena, मास्क ना पहने की वजह से हुए ट्रोल, Video Viral


नई दिल्ली। काफी समय से बंद मुंबई अनलॉक चरण 1 ( Unlock 1 ) के बाद से फिर शहर में हलचल शुरू हो गई। सरकार द्वारा दी गई छूट के बाद के साथ शहर पूरी तरह से तैयार दिखा। महीनों बाद फिर से कई बॉलीवुड की हस्तियां ( Bollywood Celebrities ) खुली हवा में सांस लेने के लिए बाहर आए। कई दिनों से घरों में कैद कई सेलेब्स जॉगिंग ( Jogging ) करने बाहर आए तो कई सेलेब्स जिम ( Gym ) के बाहर स्पॉट हुए है। इस बीच मरीन ड्राइव ( Marine Drive ) बीच पर तैमूर ( Taimur Ali Khan ) भी पिता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और मां करीना कपूर ( Kareena Kapoor Khan ) संग स्पॉट हुए। लेकिन महीनों बाद बाहर आए सैफ करीना और तैमूर की सामने आई तस्वीरों के बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल ( Troll On Social Media ) होने लगे हैं।

वहीं एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तैमूर पापा के कंधे पर बैठे बिना मास्क ( Taimur without mask ) के दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में लोग सैफ और करीना को समझाते हुए कह रहे हैं कि बच्चों को बाहर ( don’t bring the kids out ) नहीं लाना है। यह सुनते ही करीना और सैफ हैरानी ( Kareena Saif Shocked recation ) शॉकिंग रिएक्शन दिया। सोशल मीडिया पर सामने आईं कुछ तस्वीरों और वीडियो में सैफ और तैमूर के बिना मास्क ( Saif Taimur Spot Without Mask ) पहने हुए नज़र आए। जिसकी वजह से वह अब ट्रोल ( Troll On Social Media ) हो रहे हैं। यूजर्स लगातार उनसे पूछ रहे हैं कि वह बिना मास्क पहने क्यों घूम रहे हैं? वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है 'बहुत अच्छा। शायद लॉकडाउन के नियम सेलिब्रिटीज के लिए भी बराबर है तो उसने तैमूर को मास्क क्यों नहीं पहनाया है।'

trollers comment

दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है 'यह छोटा बच्चा बिना मास्क के?? लोगों को क्या हो गया है। जहां एक दिन में हज़ारों केस सामने आ रहे हैं। कम से कम इन लोगों से उम्मीद कर सकते हैं कि एहतियात तो बरतें।' बता दें पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में ( Maharashtra ) 3007 नए कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के कई नए केस मिले हैं। जिसकी वजह से अब राज्य में संक्रमितों की संख्या 85975 हो गई हैं। इसमें से करीबन 43591 एक्टिव मरीज हैं। 3060 लोगों की मौत हो चुकी है। सामने आए इन आंकड़ों से राज्य की दुर्दशा का साफ पता चलता है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments