पाकिस्तानी एक्टर Vasay Chaudhary को हुआ कोरोनावायरस, संपर्क में आए लोगों की सता रही है चिंता

पाकिस्तानी एक्टर Vasay Chaudhary को हुआ कोरोनावायरस, संपर्क में आए लोगों की सता रही है चिंता


नई दिल्ली। चीन के वुहान ( China Wuhan ) से निकले कोरोनावायरस ( coronavirus ) संक्रमण ने आज पूरी दुनियो को अपनी चपेट में ले लिया है। महीनों बाद भी कई देश इस महामारी के सामने संघर्ष करते हुए नज़र आ रहे हैं। देशों में रोज़ाना मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस बीमारी से अब तक फिल्म इंडस्ट्री ( Film Industry ) के कई जानी-मानी हस्तियों की मौत हो चुकी हैं। वहीं कुछ ठीक होकर नॉर्मल जिंदगी भी जीने लगे हैं। कोरोनावायरस के कहर से पाकिस्तान भी बच नहीं पाया है। पाक में लगभग 1 लाख से ज्यादा लोग वायरस से संक्रमित हैं। लेकिन इस बीच पाकिस्तीनी स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कॉमेडियन वासय चौधरी (Vasay Chaudhary) भी कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं।

इस बात की जानकारी वायस चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम ( Vasay Instagram ) पर एक स्टोरी को पोस्ट ( Story post ) कर दिया है। उन्होंने स्टोरी में लिखा- 'उनका कोरोनावायरस का टेस्ट हुआ। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने यह बताया कि कि उनके अंदर कोरोनावायरस क लक्षण नहीं थे। उनके पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आईं। उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से उन लोगों को भी सूचित किया है। जो उनके संपर्क में आए हैं। उन्होंने कहा कि वह लोग भी अपनी जांच करवा लें और अगर जरूरत है तो खुद को सेल्फ आइसोलेशन में भी रख लें।'

यह भी पढ़ें: https://dai.ly/x7u15z5

बता दें इससे पहले पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस रूबीना अशरफ ( Rubina ashraf ) भी कोरोना पॉजिटिव ( Covid-19 Positive ) पाईं गईं थीं। उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वह आईसीयू ( Admitted in ICU ) में भर्ती हैं। साथ ही टीवी होस्ट और कॉमेडियन शाफात अली ( Shafaat Ali ) भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। शाफात अली ने खुद को अपने घर में ही क्वारंटाइन ( Quarantine ) कर लिया है। कोरोनावायरस से तो पाकिस्तान लड़ रहा है। लेकिन आपको बता दें यही नहीं पाकिस्तान पर टिड्डियों ( Locusts ) का आतंक भी देखने को मिल रहा है। जिसने आधी से ज्यदा फसलों ( Crops are spoiled ) को खराब कर दिया है। फसलों के खराब होने स पाक पर भूखे रहना के काले बादल भी छा रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments