1 लाख रुपए का बिजली बिल भरने के लिए अपनी पैंटिग्स बेचना चाहते हैं अरशद वारसी, बोले- 'अगले महीने के लिए किडनी बचा कर रखी है'

1 लाख रुपए का बिजली बिल भरने के लिए अपनी पैंटिग्स बेचना चाहते हैं अरशद वारसी, बोले- 'अगले महीने के लिए किडनी बचा कर रखी है'


इस महीने आया बिजली का बढ़ा हुआ बिल देखकर तापसी पन्नू, सोहा अली खान, हुमा कुरैशी और राज कुंद्रा समेत कई सेलेब्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच अब अरशद वारसी भी बिल चुकाने के लिए अपनी पैंटिग्स बेचने की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं अगर अगले महीने भी यही हाल रहा तो एक्टर अपनी किडनी बेचकर बिल भरने की तैयारी में हैं।

लॉकडाउन के बाद से ही अरशद लगातार अपने हाथों से बनाए हुए कुछ आर्टपीस और पैंटिंग्स की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं इन सब के बीच उनका 1.03 लाख का बिजली का बिल भी सुर्खियों में है। हाल ही में अपनी ट्विटर वॉल पर एक्टर ने अपनी पैंटिग्स की तारीफ होता देख लिखा, 'प्लीज मेरी पैंटिंग्स खरीद लो मुझे अडानी इलेक्ट्रिक बिल भरना है। और किडनी मैंने अगले महीने के लिए रखी है'।

अरशद के सेंस ऑफ ह्यूमर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है। जहां कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अरशद की पैंटिंग्स खरीदने के लिए खुद अपनी किडनी बेचनी पड़ेगी वहीं कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो इन्हें खरीदने के लिए पहले ही रिजर्वेशन करवा रहे हैं।

##

##

इस महीने कई लोग ज्यादा बिजली बिल आने की शिकायत कर रहे हैं जिनमें से एक अरशद भी हैं। उन्होंने बताया कि इस महीने उनका बिल 1.03 लाख रुपए का आया था। हालांकि एक्टर ने अडानी ग्रुप से बातचीत कर इसका हल निकाल लिया था। उन्होंने बाकी लोगों को भी अडानी एलेक्ट्रिक ग्रुप से मदद मांगने की अपील की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Arshad Warsi wants to sell his pants to pay electricity bill of 1 lakh rupees, said- 'Kidney is saved for next month'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments