साल 2020 ने फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री रूलाया : 35 साल की उम्र में एक्ट्रेस दीपा का निधन, शोक में डूबा परिवार

साल 2020 ने फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री रूलाया : 35 साल की उम्र में एक्ट्रेस दीपा का निधन, शोक में डूबा परिवार


एंटरटेनमेंट इंडस्टी के लिए साल 2020 कुछ खास रास नहीं आ रहा है। एक के बाद एक कई दिग्गज सेलिब्रेटी पिछले चार महीनों में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। अब उड़िया एक्ट्रेस दीपा साहूं ( deepa sahu death ) का भी 35 साल की उम्र में निधन हो गया। वह पिछले काफी से समय से कैंसर जैसी भंयकर बीमारी से जूझ रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपा को यूट्रस कैंसर था और वह भुवनेश्वर के एक अस्पताल में भर्ती थी। आखिरकार उनका 27 जुलाई को निधन हो गया। उनको कुछ साल पहले पहले कैंसर की बीमारी का पता चला था। उनके एक 10 साल का बेटा भी है।

दीपा के निधन की खबर सुनते ही उड़िया फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। अभिनेता समरेश रूतरे ने कहा, 'मैं दीपा के परिवार के साथ अस्पताल में हैं। मैंने उनके निधन पर परिवार को संवेदनाएं व्यक्त की हैं। दीपा के शव को उनके पतृक गांव ले जाया गया है और वहीं उनका अंतिम संस्कार होगा।'

बता दें कि दीपा एक समय उड़िया म्यूजिक वीडियो का जाना पहचाना चेहरा हुआ करती थीं। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी शानदार एक्टिंग की। उन्होंने बेहद कम उम्र में ही एक्टिंग छोड़ दी थी कि ताकि वह कैंसर से जूझ रही अपनी मां की देखभाल कर सकें।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments