फिर परदे पर नजर आएगी सलमान-कटरीना की पॉपुलर जोड़ी,  2021 की शुरुआत से होगी 'टाइगर 3' की तैयारी शुरू

फिर परदे पर नजर आएगी सलमान-कटरीना की पॉपुलर जोड़ी,  2021 की शुरुआत से होगी 'टाइगर 3' की तैयारी शुरू


'भारत', 'एक था टाइगर' और 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी सलमान कटरीना की जोड़ी फिर एक बार परदे पर फैंस को इम्प्रेस करने की तैयारी में है। साल 2017 में आई 'टाइगर जिंदा है' के बाद अब मेकर्स ने इसकीअगली फ्रेंचाइजी की तैयारी शुरू कर दी है जिसके लिए सलमान भी अपनी हामी भर चुके हैं।

पिंकविला के ट्रेड सोर्स के मुताबिक, 'जी हां। सलमान खान ने टाइगर 3 के लिए हामी भर दी है। वो कटरीना कैफ के साथ फिर साथ आने वाले हैं और ये एक बड़ी स्क्रीन की एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है। ये प्रोजेक्ट अगले साल की शुरूआत से शुरू होने वाला है ये जितना हो सके उतना शानदार होने वाला है। सलमान और कटरीना इंडस्ट्री कीसबसे कामयाब जोड़ी में से एक है। दोनों ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और दोनों फिर टाइगर 3 के जरिए बड़ी स्क्रीन में आने वाले हैं'।

रिपोर्ट में आगे एक अज्ञात सोर्स के हवाले से लिखा गया है कि मनीष शर्मा 'टाइगर 3' फिल्म को डायरेक्टर। आदित्य चोपड़ा टाइगर की फ्रेंचाइची को आगे बढ़ाने के लिए मनीष पर विश्वास करते हैं। मनीष के लिएसलमान खान ने भी हामी भरी है। मनीष क्रिएटिव विजन रखने वाले व्यक्ति हैं ऐसे में सलमान और आदित्य दोनों ही चाहते थे कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनें। वो इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए पहली और आखिरी पसंद हैं क्योंकि अब आदित्य चाहते हैं कि उनकी फ्रेचाइजी फिल्मों की कमान कोई नया डायरेक्टर संभाले। इस प्रोजेक्ट से काफी बड़ी उम्मीदें हैं।

टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था। वहीं दूसरी 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 में आई जिसे अली अब्बास जफ्फर ने डायरेक्टर किया। इस फिल्म में कटरीना कैफ ने धमाकेदार एक्शन से दर्शकों का खूब दिल जीता था।

सलमान खान इस अपकमिंग फिल्म से पहले 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आने वाले हैं जिसकी बची हुई शूटिंग महामारी के चलते रुकी हुई है। वहीं कटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज भी सिनेमाघर बंद होने पर रुकी हुई है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी हैं। दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने हाल ही में 'फोन भूत' की अनाउंसमेंट की है जिसमें उनके साथ ईशान खट्टरऔर सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman-Katrina's popular pair will be seen on screen again, preparations for 'Tiger 3' will start from early 2021

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments