साल 2021 में रिलीज होगी मैदान, अजय देवगन ने की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट

साल 2021 में रिलीज होगी मैदान, अजय देवगन ने की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट


अजय देवगन जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ लेकर आ रहे हैं। कोविड 19 महामारी के चलते जहां सभी फिल्मों की रिलीज डेट टाली जा रही है वहीं अजय की फिल्म भी अगले साल तक टल गई है। साल के आखिरी में रिलीज की जाने वाली फिल्म मैदान अब अगले साल स्वतंत्रता दिवस के समय रिलीज की जाएगी।

मैदान की नई रिलीज डेट की घोषणा खुद अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 2021 इंडीपेंडेंट वीक, एक अनसुनी कहानी जो हर भारतीय को गर्व महसूस करवाएगी। 13 अगस्त डेट मार्क कर लें। मैदान 2021।

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक है जिसे सय्यैद अब्दुल रहीम की कहानी पर बनाया जाएगा। सय्यैद अब्दुल रहीम भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे हैं। साल 1950-1963 में रहीम ने भारतीयों की फुटबॉल के प्रति सोच पूरी तरह बदल दी और देश को मॉडर्न फुटबॉल से रूबरू करवाया। इस फिल्म को पहले 11 दिसम्बर 2020 को रिलीज किया जाने वाला था, मगर फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग होना अब भी बाकी है।

सेट से हुआ नुकसान

इस फिल्म का सेट कुछ महीनों पहले दहिसर में बनाया गया था जहां ओलंपिक ग्राउंड और रनिंग ट्रेक जैसे कई सेट 9 एकड़ में बने थे। इस सेट पर 30 से 35 दिनों की शूटिंग अब भी बची है मगर लॉकडाउन और महामारी के चलते शूटिंग हो नहीं पाई। हर महीने मेकर्स को इसकी मरम्मत के लिए करोड़ों रुपयों का खर्चा उठाना पड़ रहा था जिसके चलते सेट को तोड़ दिया गया है। शूटिंग शुरू करने के लिए अब इसे दोबारा बनाना होगा। खबरें थीं कि इसे बनाने में 7 करोड़ का खर्च आया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Maidan will be released in 2021, Ajay Devgan announces new release date

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments